Suhana Khan Photoshoot: शाहरुख की लाडली ने बिस्तर पर दिए ऐसे पोज, दिलकश अदाओं पर लट्टू हुए फैंस

Suhana Khan Photoshoot: आजकल खान परिवार खूब सुर्खियों में हैं। शाहरुख खान से लेकर उनके बच्चे तक सभी लाइमलाइट में बने हुए हैं। शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 April 2023 3:09 PM GMT
Suhana Khan Photoshoot: शाहरुख की लाडली ने बिस्तर पर दिए ऐसे पोज, दिलकश अदाओं पर लट्टू हुए फैंस
X
Suhana Khan Photoshoot (Photo- Social Media)
Suhana Khan Photoshoot: आजकल खान परिवार खूब सुर्खियों में हैं। शाहरुख खान से लेकर उनके बच्चे तक सभी लाइमलाइट में बने हुए हैं। शाहरुख खान और गौरी खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहें हैं। जहां सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं, वहीं आर्यन खान किसी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं।
सुहाना खान बीते कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं और इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख की लाडली का अंदाज देखते बन रहा है।

सुहाना ने दिखाई अपनी दिलकश अदाएं

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ग्लैमरस के मामले में किसी से कम नहीं हैं, अभी से वह अपनी एक से एक ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए। सुहाना खान ने हाल ही में मन्नत में अपना नया फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरों चारों ओर छा गईं हैं। इन तस्वीरों में सुहाना ने अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं हैं, जो हर किसी को मदहोश कर दे रही है।

बेड पर लेट सुहाना ने दिए सेक्सी पोज

सुहाना ने अपना नया फोटोशूट बेड पर लेटकर कराया है। इस तस्वीरों में शाहरुख खान की लाडली व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस पहने दिख रही है। सुहाना इन तस्वीरों में अपनी कटिली अंखियों से गोलियां चला रहीं हैं, को सीधे लोगों को घायल कर रही है। सुहाना की इन अदाओं पर फैंस लट्टू हो चुके हैं और खूब भर-भरकर सुहाना की तारीफ कर रहें हैं।

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ब्रैंड एंबेसडर बनीं सुहाना खान

सुहाना खान जहां अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं वहीं इससे पहले उनके हाथ एक बड़ा मौका लगा है। दरअसल सुहाना खान एक इंटरनैशनल ब्रैंड की ब्रैंड एंबेसडर बन गई हैं, जिसका खुलासा कुछ दिन पहले ही हुआ था।

"द आर्चीज" से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना

सुहाना खान "द आर्चीज" से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में कई स्टार किड्स हैं, जिसे जिया अख्तर ने बनाया है। फिल्म की शूटिंग पूरी ही चुकी है, जल्द ही यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story