Saif Ali Khan: अब बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तूफान, सैफ अली खान ने इस साउथ अभिनेता से मिलाया हाथ

Saif Ali Khan New Film: सैफ अली खान अधिकतर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर सुर्खियों में हैं। इन सबके बीच आज सैफ अली खान के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ आई है|

Shivani Tiwari
Published on: 18 April 2023 2:06 PM GMT
Saif Ali Khan: अब बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तूफान, सैफ अली खान ने इस साउथ अभिनेता से मिलाया हाथ
X
Saif Ali Khan joins starcast of NTR 30 (Photo- Social Media)
Saif Ali Khan New Film: सैफ अली खान अधिकतर अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल इन दिनों वह अपनी फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता इस फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभा रहें हैं। इन सबके बीच आज सैफ अली खान के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ आई है, जी हां!! अभिनेता की नई फिल्म का ऐलान कर दिया गया है।

इस साउथ सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सैफ अली खान

सैफ अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल वह अपनी इस नई फिल्म में साउथ सुपरस्टार संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। सैफ अली खान की साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म "एनटीआर 30" मे एंट्री हो चुकी है। "एनटीआर 30" फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है, फैंस बड़ी ही उत्सुकता से इस फिल्म का इंतजार कर रहें हैं और ऐसे में इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री ने दर्शकों की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है।

निगेटिव किरदार में नजर आएंगे सैफ

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। यानी कि सैफ और जूनियर एनटीआर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। यकीनन यह वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है। सैफ ने फिल्म की टीम को ज्वाइन कर लिया है और साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की फिल्म की टीम के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

जान्हवी कपूर भी हैं इस फिल्म का हिस्सा

"एनटीआर 30" फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प बात यह है कि जान्हवी कपूर भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी थी। इस फिल्म के साथ जान्हवी अपना साउथ डेब्यू भी कर रहीं हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फिल्म

जूनियर एनटीआर की फिल्म की शूटिंग की जा रही है, जिसका डायरेक्शन कोरताला शिवा कर रहें हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है, क्योंकि ये जूनियर एनटीआर की तीसवी फिल्म है, इसलिए मेकर्स ने अभी के लिए इसे "एनटीआर 30" का नाम दिया है। जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अभिनीति यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story