×

Shah Rukh Khan का स्वैग-Suhana Khan की अदाएं, बेहद खास है खान परिवार की ये अनसीन फोटोज

Shah Rukh Khan Unseen Family Photo: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के परिवार की दो अनसीन फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 9:31 AM GMT
Shah Rukh Khan का स्वैग-Suhana Khan की अदाएं, बेहद खास है खान परिवार की ये अनसीन फोटोज
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan Unseen Family Photo: सुपरस्टार शाहरुख खान शानदार एक्टर ही नहीं, बल्कि एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। फिल्मों के साथ-साथ वह अपने बच्चों को भी पूरा समय देते हैं और इस बात साबूत उनकी फैमिली फोटोज और कुछ वायरल वीडियोज है। इस बीच शाहरुख खान की एक और फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, इन फोटोज को शाहरुख या गौरी ने नहीं, बल्कि उनके किसी फैन ने शेयर किया है।

वायरल हुई शाहरुख खान की अनसीन फैमिली फोटोज

दरअसल, शाहरुख खान के एक फैन पेज ने एक्टर की फैमिली की दो फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो की बात करें, तो इसमें खान परिवार ब्लैक-व्हाइट एंड ब्लू कलर ड्रेस में नजर आ रहा है। जहां सुहाना खान ने व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पेंट पहनी है, तो वहीं गौरी खान भी अपनी बेटी को मैच करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। शाहरुख, आर्यन और इब्राहिम की बात करें, तो तीनों व्हाइट टी-शर्ट- ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में भी खान परिवार साथ में पोज देता हुआ काफी प्यारा लग रहा है।

फैंस को पसंद आ रही खान परिवार की ये तस्वीर

फोटोज के वायरल होते ही शाहरुख के फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''वाह क्या फैमिली है।'' तो किसी ने लिखा, ''एक परफेक्ट एक्टर और परफेक्ट फैमिली मैन।'' एक ने कमेंट किया, ''शाहरुख एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे।'' फैंस शाहरुख खान की इस फैमिली फोटो को जमकर लाइक एंड शेयर कर रहे हैं और वाकई खान परिवार की ये तस्वीर बेहद सुंदर है।

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। शादी के 6 साल बाद आर्यन खान का जन्म हुआ था। इसके बाद सुहाना खान और सबसे छोटे लाडले अबराम खान का जन्म हुआ।

शाहरुख खान की फिल्में

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें उनके अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे सितारे नजर आएंगे। ये एक एक्शन फिल्म है, जो जून के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'जवान' का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। शाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस मूवी ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके अलावा, शाहरुख खान के पास 'डंकी' फिल्म है जिसे राजकुमार हिरानी बना रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story