×

Shahrukh Khan Jawan: अल्लू अर्जुन के हाथों से छूटी फिल्म 'जवान' की डोर? इस एक्टर ने Allu को किया रिप्लेस

Shahrukh Khan Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर ऐसी खबरे थीं कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ अल्लू अर्जुन भी नजर आने वाले हैं, लेकिन अब अल्लू अर्जुन वाला रोल किसी और को दे दिया गया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 12 March 2023 10:15 AM GMT
Shahrukh Khan film Jawan bollywood
X

Shahrukh Khan film Jawan bollywood (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan Jawan: 'पठान' की कामयाबी के बाद शाहरुख अब अपनी अगली फिल्म 'जवान' की तैयारियों में लगे हुए हैं। शाहरुख की ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। पहले तो फिल्म से शाहरुख का लुक लीक हुआ। फिर फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसे मेकर्स ने तुरंत इंटरनेट से हटवा दिया था। इस बीच फिल्म को लेकर एक और बात सामने आई है, जो हम आगे आपको बताने वाले हैं।

जवान से रिप्लेस हुए अल्लू अर्जुन

दरअसल, फिल्म 'जवान' को लेकर पहले ऐसी खबरे सामने आ रही थीं कि फिल्म में अल्लू अर्जुन भी नजर आने वाले हैं, लेकिन अब ऐसी खबरे हैं कि फिल्म से एक्टर को रिप्लेस कर दिया गया है। जी हां, बताया गया था कि फिल्म 'जवान' में कई सारे कैमियो होने वाले हैं, जिनमें दीपिका पादुकोण से लेकर थलपति विजय और अल्लू अर्जुन जैसे सुपरस्टार्स के नाम शामिल थे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि फिल्म में केवल दो गेस्ट अपीयरेंस होंगे, जिनमें दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का नाम शामिल है। ये दोनों ही किरदार फिल्म के कथानक के लिहाज़ से ज़रूरी बताए जा रहे हैं।


एटली ने संजय दत्त को चुना

'पीपिंगमून डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, एटली गेस्ट अपीयरेंस रोल के लिए एक ऐसा स्टार चाहते थे, जिसने कभी शाहरुख के साथ काम न किया हो। इसलिए उन्होंने इसके लिए पहले अल्लू अर्जुन से बात की थी, लेकिन अब उनके रिजेक्ट करने के बाद ये रोल संजय दत्त के खाते में चला गया है। बताया जा रहा है कि संजय के सीन्स की शूटिंग अगले महीने मुंबई में होनी है। इससे पहले संजय, शाहरुख की फिल्म ‘रा-वन’ और ‘ओम शांति ओम’ में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन दोनों ने आजतक किसी फिल्म में फुल फ्लेज्ड तरीके से काम नहीं किया है।


साउथ में बढ़ी संजय दत्त की डिमांड

दरअसल, जब से संजय दत्त ने 'KGF 2' की है, तब से साउथ फिल्ममेकर्स में उनकी डिमांड बढ़ गई है। ऐसे में अगर हम आपको उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएं तो वह थलपति विजय की लोकेश कनगराज डायरेक्टेड 'Leo' में विलन का रोल करने वाले हैं। इसके अलावा, वह कन्नड़ा फिल्म 'KD- द डेविल' का भी हिस्सा हैं और अब उन्हें एटली ने भी अपनी 'जवान' में एक ज़रूरी किरदार में कास्ट कर लिया है।


संजय की फिल्में रहीं फ्लॉप

हालांकि, संजय बॉलीवुड में काफी स्ट्रगल कर रहे हैं। ऐसा हम नहीं बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट कह रही है। जी हां, उनकी दो बड़ी फिल्में 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। हालांकि, फिल्मों में उनकी एक्टिंग पर ध्यान दिया जाए तो वह सुपरहिट थी और शायद यही कारण है कि साउथ में उनकी डिमांड बढ़ती ही जा रही है। हालांकि, वह आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं, जिनमें 'द गुड महाराजा' और 'घुड़चढ़ी' और 'हेरा फेरी 3' का नाम शामिल है।


खैर, 'जवान' की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, प्रियमणि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं और इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं एटली कुमार। 'जवान' 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिलहाल, आपको हमारे द्वारा दी गई ये जानकारी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story