×

Mithun Chakraborty Birthday: 33 फ्लॉप फिल्में, इंटीमेट सीन के दौरान गंभीर आरोप! पर आज भी कायम है मिथुन का जलवा

Mithun Chakraborty Birthday: आज यानी 16 जून 2023 को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Jun 2023 4:39 AM GMT
Mithun Chakraborty Birthday: 33 फ्लॉप फिल्में, इंटीमेट सीन के दौरान गंभीर आरोप! पर आज भी कायम है मिथुन का जलवा
X
Mithun Chakraborty Birthday (Image Credit: Instagram)

Mithun Chakraborty Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी शानदार एक्टिंग और डांस स्टेप्स से दर्शकों के दिलों में जो अपनी जगह बनाई है, वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। आज भले मिथुन चक्रवर्ती फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन आज भी अगर उनकी फिल्में टीवी पर चल जाए तो फैंस चाहकर भी चैनल को बदल नहीं सकते हैं। अपने करियर में 350 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके मिथुन की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुर्खियों में रही है, उससे कई ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। तो आइए आज हम आपको उनके इस खास दिन पर उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।

जब मिथुन की लगातार 33 फिल्में रही थीं फ्लॉप

अपनी पहली फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले मिथुन की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था, जब उन्होंने बुरे से बुरा दौर देखा था। साल 1993 से लेकर साल 1998 ये वो साल था, जिसमें मिथुन ने कई फिल्मों में काम किया था, लेकिन उनकी एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हुई थीं। उन फिल्मों को अगर देखा जाए तो मिथुन ने अपने करियर में लगभग 33 फ्लॉप फिल्में दी हैं। हालांकि, इससे मिथुन के स्टारडम पर कोई खास असर नहीं पड़ा। क्योंकि फैंस के दिलों में मिथुन इस कदर बसे हुए थे कि मेकर्स मिथुन को किसी भी फिल्म में साइन करने से पहले एक बार नहीं सोचते थे।

कई एक्ट्रेस संग जुड़ा था मिथुन का नाम

जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बताया था कि मिथुन की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रहती थी। मिथुन का चार्म उस वक्त ऐसा था कि गर्ल फैंस के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भी मिथुन पर अपना दिल हाल बैठती थीं और आलम यह होता था कि आए दिन मिथुन का नाम किसी नई एक्ट्रेस के साथ जुड़ता था।

जब मिथुन पर लगे थे कई गंभीर आरोप

एक समय ऐसा भी आया था, जब मिथुन को कई गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा था। दरअसल, यह तब की बात है जब मिथुन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग फिल्म 'चिंगारी' की शूटिंग कर रहे थे। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दोनों का एक इंटीमेट सीन था, जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था।

दरअसल, इस फिल्म में मिथुन और सुष्मिता के ऊपर एक रेप सीन शूट किया गया था। ऐसा कहा जाता है कि इस शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन ने मिथुन पर उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में जब यह बात मीडिया में हर जगह फैलने लगी, तो एक्ट्रेस ने इस बात को क्लीयर किया और बात वहीं खत्म हो गई।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story