×

Sajay Leela Bhansali: आलिया-रणवीर से गुस्साए संजय लीला भंसाली? इस अपकमिंग फिल्म से कटा दोनों स्टार्स का पत्ता!

Sajay Leela Bhansali: काफी समय से संजय लीली भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' के लेकर बज बना हुआ है। अब फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 Jun 2023 3:15 AM GMT
Sajay Leela Bhansali: आलिया-रणवीर से गुस्साए संजय लीला भंसाली? इस अपकमिंग फिल्म से कटा दोनों स्टार्स का पत्ता!
X
Sajay Leela Bhansali (Image Credit: Instagram)

Sajay Leela Bhansali: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्में अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। काफी समय से उनकी फिल्म 'बैजू बावरा' भी चर्चा में है। फिल्म को लेकर पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का नाम सामने आया था। संजय लीला भंसाली ने दोनों को बतौर लीड लेने का फैसला किया था, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

क्या रणवीर-आलिया से गुस्साए संजय लीला भंसाली?

दरअसल, संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा से जुड़े एक सोर्स ने बताया है कि कास्ट से जुड़ी सभी रिपोर्ट्स जो अब तक वायरल हुई हैं, वह सच नहीं है। उनका कहना है कि इस प्रोजेक्ट की कास्टिंग को लेकर अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। उन्होंने 'न्यूज 18' संग एक खास बातचीत में कहा, ''बैजू बावरा इस साल का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है, लेकिन अभी कास्टिंग को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। सिर्फ संजय लीला भंसाली जानते हैं कि वह किसे चाहते हैं और जो भी उन्होंने विजुअल किया है वो उनके दिमाग में है।'' अब इस नए अपडेट के सामने आते ही यह दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली आलिया-रणवीर से किसी बात पर गुस्सा है और दोनों का अब इस फिल्म से पत्ता कट गया है।

रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली में क्या हुई बात

बता दें कि पिछले काफी समय से रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली के बीच इस फिल्म को लेकर डिस्कशन चल रहा है। काफी समय से फिल्म पर चल रही बात के बाद दोनों के एक साथ इस फिल्म में आने के दावे किए जा रहे थे। कुछ खबरों में तो यहां तक कहा गया था कि रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए काफी मिनिमल फीस लेने वाले थे, जिससे संजय लीला भंसाली को काफी प्रॉफिट होता, लेकिन अब लेटेस्ट खबरों के अनुसार शायद ही रणवीर और संजय लीला भंसाली एक साथ नजर आए। बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'बैजू बावरा' की शूटिंग साल 2024 में शुरु होगी।

पहले भी साथ काम कर चुके हैं रणवीर-संजय

बता दें कि इससे पहले भी संजय लीला भंसाली एक्टर रणवीर सिंह संग काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में एक साथ काम किया था। यह साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका और प्रियंका भी नजर आई थीं। खैर, अब क्या वाकई संजय लीला भंसाली और रणवीर-आलिया में कोई बात हुई है या यह महज के अफवाह है, यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story