×

Jee Rahe The Ham Song: सलमान खान की आवाज में रिलीज हुआ नया गाना, पूजा हेगड़े के प्यार में खोए दिखे भाईजान

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan New Song: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का नया रोमांटिक गाना "जी रहे थे हम" आज रिलीज हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2023 2:04 PM GMT (Updated on: 21 March 2023 2:05 PM GMT)
Jee Rahe The Ham Song: सलमान खान की आवाज में रिलीज हुआ नया गाना, पूजा हेगड़े के प्यार में खोए दिखे भाईजान
X
Salman Khan And Pooja Hegde (Photo- Social Media)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan New Song: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का नया रोमांटिक गाना "जी रहे थे हम" आज रिलीज हो गया है। जब से भाईजान ने गाने का ऐलान किया था, तभी से फैंस इसे लेकर काफी उत्सुक थे, क्योंकि इस रोमांटिक गाने को सलमान खान ने खुद अपनी आवाज से सजाया है।

पूजा के प्यार में खोए दिखे सलमान खान

"किसी का भाई किसी की जान" का नया रोमांटिक गाना "जी रहे थे हम" बेहद प्यारा है, इसे पूजा हेगड़े और सलमान खान पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने में सलमान, पूजा हेगड़े के प्यार में खोए हुए दिख रहें हैं, दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। वहीं इस गाने में सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल की भी झलक देखने को मिल रही है।

सलमान खान ने खुद गाया है गाना

"जी रहे थे हम" गाने को सलमान खान ने खुद गाया है, जो उनके फैंस के लिए किसी शानदार तोहफे से कम नहीं है। लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखा है और म्यूजिक अमाल मालिक ने कंपोज किया है। गाना एक फुल रोमांटिक पैकेज और लिरिक्स भी कुछ ऐसा है जो यकीनन अगले कुछ घंटे में दर्शकों की जुबान पर होने वाला है।

रिलीज होते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ गाना

सलमान खान और पूजा हेगड़े का यह गाना रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है। सलमान खान की आवाज की भी फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं। मिनटों में सलमान के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। जिस तरह से इस गाने को रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देख यह कहना गलत नहीं होगा कि अगले कुछ घंटे में यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करेगा।

मल्टीस्टारर फिल्म है किसी का भाई किसी की जान

"किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जो कि ईद यानी कि अप्रैल में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं सलमान खान द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story