×

Sameer Khakhar Death: सदमे में बॉलीवुड! सतीश कौशिक के बाद एक और चमकता सितारा हुआ गुम, सलमान ने भी खोए बेहद करीबी दोस्त

Sameer Khakhar Death: सतीश कौशिक की मौत से अभी बॉलीवुड ठीक तरह से उभर भी नहीं पाया था कि एक और दिग्गज ने सभी को अलविदा कह दिया। हम बात कर रहे हैं समीर खाखर की, जिन्होंने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Ruchi Jha
Published on: 15 March 2023 12:31 PM GMT (Updated on: 15 March 2023 1:33 PM GMT)
Sameer Khakhar Death: सदमे में बॉलीवुड! सतीश कौशिक के बाद एक और चमकता सितारा हुआ गुम, सलमान ने भी खोए बेहद करीबी दोस्त
X
Sameer Khakhar Death (Image Credit: Instagram)

Sameer Khakhar Death: बॉलीवुड के लिए यह समय बेहद दुखद है। पहले तो दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक ने सभी को अलविदा कह दिया और फिर अब दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल 'नुक्कड़' में खोपड़ी का रोल प्ले करने वाले समीर खाखर भी अब हमारे बीच नहीं रहें। जी हां, आज यानी 15 मार्च 2023 को उनका निधन हो गया है। समीर खाखर ने छोटे-छोटे रोल प्ले करके दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया था। एक समय के बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा को अलविदा कर दिया था और अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। हालांकि, अमेरिका से वापस लौटने के बाद वह वापस इंडस्ट्री में एक्टिव हो गए थे, लेकिन अब बस उनकी याद रह गई हैं।

71 की उम्र में ली आखिरी सांस

बता दें कि समीर खाखर को 14 मार्च 2023 को बोरीवली के 'एम एम' अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें सांस की तकलीफ और अन्य मेडिकल समस्या थी। उनके एक रिश्तेदार गणेश खाखर ने 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि समीर सांस की तकलीफ से पीड़ित थे, जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे। उन्होंने कहा, ''हमने डॉक्टर को बुलाया और उन्होंने सुझाव दिया कि हम उन्हें अस्पताल में भर्ती कराएं। उनका दिल ठीक से काम नहीं कर रहा था और पेशाब करने में भी दिक्कत थी। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जिसके बाद आज सुबह 4:30 बजे उनका निधन हो गया।" वहीं, समीर का अंतिम संस्कार बाभाई नाका श्मशान घाट, बोरीवली में होगा।

सलमान खान के बेहद करीब थे समीर खाखर

71 साल के एक्टर समीर खाखर ने 38 वर्षों में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था। वह सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में भी नजर आए थे। जी हां, समीर एक्टर सलमान खान के बेहद करीब थे। उन्होंने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। एक तरह से देखा जाए तो सलमान ने इन कुछ ही दिनों में अपने दो बेहद करीब लोगों को खो दिया, जिनमें से एक सतीश कौशिक भी थे।

समीर ने अपनी फिल्मों से लोगों को खूब गुदगुदाया

समीर खाखर ने कई फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों को गुदगुदाया है, जिसके कुछ समय बाद वो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे। हालांकि, अमेरिका से वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर इंडस्ट्री में एंट्री ली थी और फिल्मों के अलावा 'अदालत' और 'संजीवनी' जैसे टीवी शोज में नजर आए थे। इसके अलावा वो जी5 की वेब सीरीज 'सनफ्लावर' में भी नजर आए थे। संजीव ने साल 2020 में नवाजुद्दीन की फिल्म 'सीरियस मैन' में पॉलिटिशियन का किरदार निभाकर भी खूब वाहवाही बटोरी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story