×

Satish Kaushik Death Mystery: पार्टी वाले फार्महाउस के मालिक ने आरोप पर तोड़ी चुप्पी, सतीश को लेकर कही ये बात

Satish Kaushik Death Mystery: बॉलीवुड के चर्चित एक्टर और हास्य कलाकार सतीश कौशिक की मृत्यु ठीक होली के अगले दिन हो गई थी। अचानक आइ इस खबर पर तो शुरूआत में किसी को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन सच तो सच ही है।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 March 2023 9:36 AM GMT
Satish Kaushik Death Mystery
X

Satish Kaushik Death Mystery (Photo: Social Media)

Satish Kaushik Death Mystery: बॉलीवुड के चर्चित एक्टर और हास्य कलाकार सतीश कौशिक की मृत्यु ठीक होली के अगले दिन हो गई थी। अचानक आइ इस खबर पर तो शुरूआत में किसी को भरोसा नहीं हुआ। लेकिन सच तो सच ही है। सतीश ने अपने परिवार और दोस्तों के संग होली की पार्टी में जमकर मस्ती की थी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ऐसे में अचानक उनके देहांत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें हवा में तैर रही है।

इन अफवाहों को बल तब और मिलने लगा जब जिस फार्महाउस में होली समारोह हुआ था उसके मालिक पर उसी की पत्नी ने गंभीर आरोप लगा दिया। फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने की पत्नी सान्वी मालू ने सतीश कौशिक की हत्या करने का आरोप लगाया। सान्वी विकास की दूसरी पत्नी है। उसने बकायदा दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखकर अपने पिता के खिलाफ जांच की मांग की। जिसके बाद विकास मालू मामले को लेकर और संदिग्ध हो गए।

फार्महाउस के मालिक ने तोड़ी चुप्पी

दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई पेश की। पोस्ट में विकास ने लिखा, सतीशजी से मेरे पिछले 30 साल से अच्छे पारिवारिक संबंध थे। इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। जश्न के बाद जो हादसा हुआ, उसे हम बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि कोई भी होनी बताकर नहीं आती है और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी के भावनाओं के बारे में सोचें। सतीश को मैं हमेशा याद करूंगा।

विकास की पत्नी ने क्या किया था दावा

शनिवार को दिल्ली पुलिस को लिखे लेटर में बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने सतीश कौशिक की मौत को लेकर कई बड़े दावे किए थे। उन्होंने लिखा था, सतीश और उनके पति के बीच पैसों को लेकर विवाद था। सतीश उनके पति से 15 करोड़ रूपये मांग रहे थे, जो कभी उन्होंने उधार दिए थे। उनका पति विकास इन पैसों को वापस नहीं करना चाहता था। दोनों के बीच इसे लेकर उनके सामने बहस भी हुई थी। महिला ने दावा किया कि सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाओं के जरिए की गई, जिसका इंतजाम उसी के पति ने किया था। महिला के मुताबिक, बिजनेसमैन विकास मालू से उसकी शादी 13 मार्च 2019 को हुई थी। विकास ने ही उसे पहली बार सतीश कौशिक से मिलवाया था।

पुलिस ने शुरू की जांच

महिला का खत प्राप्त होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि पति पर हत्या का आरोप लगा रही महिला को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। अभी इसकी जांच इंस्पेक्टर लेवल के अधिकारी कर रहे हैं।

बता दें कि एक्टर सतीश कौशिक का निधन होली के अगले दिन 9 मार्च को हो गया था। उनके शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट को बताया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story