×

Satish Kaushik Death Latest Update: 'सतीश कौशिक को मेरे पति ने मारा होगा...' बिजनेसमैन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

Satish Kaushik Death Latest Update: सतीश कौशिक की मौत हर दिन एक नया मोड़ ले रही है। वहीं, अब एक्टर की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 12 March 2023 9:30 AM GMT
Satish Kaushik Death Latest Update
X

Satish Kaushik Death Latest Update (Image Credit: Instagram)

Satish Kaushik Death Latest Update: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सतीश कौशिक की मौत को लेकर हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। पहले पुलिस को फार्म हाउस से कुछ दवाइयां मिली थी। वहीं, अब दिल्ली की एक महिला ने बड़ा दावा किया है। सान्वी मालू नाम की महिला ने अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है।

सतीश कौशिक की मौत पर सान्वी का बड़ा दावा

जी हां, सान्वी मालू एक्टर सतीश कौशिक के दोस्त व कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर विकास मालू की दूसरी पत्नी हैं। ये वही विकास मालू हैं, जिनके फार्म हाउस पर सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे। सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखकर अपने पति पर आरोप लगाया है।


सान्वी ने लेटर में क्या लिखा है?

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, सान्वी मालू ने लेटर में दावा किया है कि सतीश कौशिक एक बार विदेश में विकास से अपने 15 करोड़ रुपए लेने आए थे। इस पर दोनों के बीच बहस हुई थी। बाद में विकास ने कहा था कि 15 करोड़ रुपए दे देगा। सान्वी ने ईमेल में लिखा, "अब मुझे पता लगा कि मेरे पति विकास के फॉर्म हाउस पर सतीश कौशिक की मौत हुई है। मुझे शक है कि 15 करोड़ वापस नहीं देने के कारण उन्हें दवाई खिलाकर तो नहीं मार दिया गया। इसकी जांच होनी चाहिए।"


पुलिस को फार्म हाउस से मिली थी दवाइयां

आपको बता दें कि सान्वी उन्हीं दवाइयों की बात कर रही हैं, जो दिल्ली पुलिस की टीम को साउथ वेस्ट दिल्ली के फार्म हाउस पर मिली थी। जहां सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे। हालांकि, पुलिस को जो दवाइयां मिली हैं, उनमें से कुछ रेगुलर इस्तेमाल की जाने वाली डाइजीन और शुगर की दवाइयां हैं और कुछ दवाइयों की जांच अभी की जा रही है।


सान्वी ने विकास मालू पर लगाया था रेप का आरोप

इससे पहले, सान्वी ने विकास मालू पर रेप का आरोप भी लगाया था। तो एक तरह से देखा जाए तो सतीश के लिए जो दावा सान्वी कर रही हैं, उस पर पूर्ण रूप से भरोसा भी नहीं किया जा सकता है। इसलिए पुलिस सान्वी के दावों की जांच कर रही है। हालांकि, सतीश कौशिक के परिवार ने अब तक ऐसा कोई आरोप नहीं लगाया है।


पत्नी के आरोपों पर विकास मालू ने तोड़ी चुप्पी

जहां एक तरफ विकास मालू की पत्नी ने उन पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है, तो वहीं दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और फार्महाउस के मालिक विकास मालू ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोप पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई पेश की है। पोस्ट में विकास ने लिखा, ''सतीशजी से मेरे पिछले 30 साल से अच्छे पारिवारिक संबंध थे। इस दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट भी नहीं लगे। जश्न के बाद जो हादसा हुआ, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा हूं। मैं बस यही कहना चाहूंगा कि कोई भी होनी बताकर नहीं आती है और न ही इस पर किसी का बस चलता है। मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी के भावनाओं के बारे में सोचें। सतीश को मैं हमेशा याद करूंगा।''

मौत से पहले सतीश कौशिक के आखिरी शब्द

बता दें कि फार्म हाउस पर एक दिन पहले होली खेलने के बाद अगली सुबह सतीश कौशिक मुंबई निकलने वाले थे। उस दिन सतीश के साथ उनके मैनेजर संतोष राय भी मौजूद थे। संतोष ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को बताया कि आधी रात 12 बजकर 5 मिनट पर सतीश जोर-जोर से उनका नाम लेकर बुलाने लगे। संतोष जब उनके रूम में गए तो सतीश ने बताया कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है, उन्हें डॉक्टर के पास ले जाएं। संतोष के मुताबिक, रास्ते में उनके सीने का दर्द बढ़ने लगा। रास्ते में सतीश कहने लगे, "मैं मरना नहीं चाहता, मुझे बचा लो। मुझे वंशिका के लिए जीना है। मुझे लगता है कि मैं नहीं बचूंगा। शशि और वंशिका का खयाल रखना।" (शशि एक्टर सतीश कौशिक की पत्नी हैं और वंशिका सतीश कौशिक की बेटी)


खैर, सतीश कौशिक की मौत में हो रहे इन नए खुलासों ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। हम तो यही चाहेंगे कि सच चाहे जो भी है वह जल्द से जल्द बाहर आ जाए। फिलहाल, आप सान्वी द्वारा किए इस दावे पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story