×

Sapna Choudhary: जल्द देखने को मिलेगा सपना का अब तक का सबसे अलग अंदाज, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग

Sapna Choudhary: सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते रहते हैं। इस सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 May 2023 7:38 AM GMT
Sapna Choudhary: जल्द देखने को मिलेगा सपना का अब तक का सबसे अलग अंदाज, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे दंग
X
Sapna Choudhary (Image Credit: Instagram)

Sapna Choudhary: लाखों लोगों के दिलों पर अपने डांस से राज करने वाली सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और शायद यही कारण है कि सपना चौधरी बहुत जल्द फ्रांस में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, इस लिस्ट में अब सपना चौधरी का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले, बॉलीवुड से कान्स में सारा अली खान, ईशा गुप्ता और मानुषी छिल्लर डेब्यू कर चुकी हैं।

रेड कार्पेट पर डेब्यू करेंगी सपना चौधरी

डांस से लाखों दिलों पर हुकूमत करने वाली सपना चौधरी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी। ये फिल्म फेस्टिवल 16 मई को शुरू हुआ है। सपना चौधरी इस फेस्टिवल में 18 मई यानी आज रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आने वाली हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने अपनी खुशी भी जाहिर की है। इस बारे में सपना चौधरी ने कहा, 'मैं सच में बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं इस फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर चलने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने कल्चर और रूट्स का प्रेजेन्ट करने जा रही हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को प्राउड फील करवा पाउंगी।'

कैसे मिली सपना चौधरी को पहचान

32 साल की सपना ने सबसे पहले राज्य में और उसके आसपास हरियाणवी लोक गीतों के लिए अपने वायरल वीडियो के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल की। उनके कई वीडियोज यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए थे, उनके वीडियोज रिजन की पहली इंटरनेट सनसनी बन गए थे। साल 2016-17 में वह टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस शो से भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड सितारे

पूरी दुनिया के माने हुए इस शानदार फेस्टिवल में सपना चौधरी के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, अदिती रॉव हैदरी, विजय वर्मा, सारा अली खान, तमन्नाह भाटिया और मानुषी छिल्लर के साथ कई सितारे शामिल होंगे। आपको बता दें कि कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 16 मई को शुरू हुआ है और 27 मई तक चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story