×

बंद हुआ Airtel का ये खास प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलता था इतना जीबी डेटा

Airtel का सालाना पैक रिचार्ज कराने वाले कस्टमर्स के लिए बुरी खबर है। दरअसल Airtel ने अपना खास वैलिडिटी देने वाला एक प्लान बंद कर दिया गया है।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 6:25 PM GMT
बंद हुआ Airtel का ये खास प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलता था इतना जीबी डेटा
X

नई दिल्ली: Airtel का सालाना पैक रिचार्ज कराने वाले कस्टमर्स के लिए बुरी खबर है। दरअसल Airtel ने अपना खास वैलिडिटी देने वाला एक प्लान बंद कर दिया गया है। टेलिकॉम कंपनी Airtel की तरफ से यूजर्स को 2,398 रुपये का प्लान दिया जा रहा था। इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता था।

ये भी पढ़ें: UP का ये पांच जिला जेल हाई सिक्योरिटी में होगा तब्दील, अब ऐसे होगी निगरानी

अब इस प्लान को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद प्लान्स की लिस्टिंग से भी इसे हटा दिया गया है। Airtel की वेबसाइट पर मौजूदा लिस्टिंग में इसकी जानकारी दी गयी है। जिसमें कंपनी द्वारा कहा गया है कि कंपनी के ट्रूली अनलिमिटेड सालाना पैक को अब बंद कर दिया गया है।

बता दें कि एयरटेल का यह पैक डेली डेटा बेनिफिट्स के साथ आता था। इस प्लान में डेली 1.5 GB डेटा मिलता था। इसकी कीमत 2,398 रुपये थी और यह वार्षिक वैलिडिटी के साथ आता था। इस तरह इसमें 500 जीबी से ज्यादा डेटा साल भर में मिलता था। रोजाना 1.5 GB हाई स्पीड डेटा के अलावा भी इसमें बहुत सारे ऑफर किए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: नहीं थम रहा है यूपी में कोरोना का प्रकोप, लखनऊ में आंकड़ा फिर 300 पार

सालाना पैक के लिए अब बचे ये ऑप्शन

Airtel का सालाना प्लान बंद होने के बाद यूज़र्स को लंबी वैलिडिटी वाले प्लान के लिए 1,498 रुपये या फिर 2,498 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करवाना होगा। 1,498 रुपये कीमत का प्लान वॉइस बेनिफिट्स सेंटरिक है, ऐसे में यूजर्स को दूसरा ज्यादा कीमत का 2,498 रुपये वाला प्लान चुनना होगा। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें: JEE Mains: सरकार ने छात्रों को दी बड़ी राहत, NIT में एडमिशन पर किया ये एलान

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story