×

मेट्रो स्टेशन पर पैसों से भरा बैग: देख लोगों के उड़े होश, मिली नोटों की इतनी गड्डियां

एक शख्स मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर दाखिल हुआ, जिसके हाथ में पैसों से भरा एक बैग था। जब अधिकारियों ने व्यक्ति के बैग में लाखों रुपये की बड़ी रकम देखी तो उनके होश ही उड़ गए।

Shreya
Published on: 25 Sep 2020 1:05 PM GMT
मेट्रो स्टेशन पर पैसों से भरा बैग: देख लोगों के उड़े होश, मिली नोटों की इतनी गड्डियां
X
35 लाख रुपये कैश के साथ CISF ने एक व्यक्ति को पकड़ा

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक शख्स मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर दाखिल हुआ, जिसके हाथ में पैसों से भरा एक बैग था। जब अधिकारियों ने व्यक्ति के बैग में लाखों रुपये की बड़ी रकम देखी तो उनके होश ही उड़ गए। फिलहाल सीआईएसएफ (CISF) ने शख्स को 35 लाख रुपये की रकम के साथ पकड़ लिया है। इसके बाद अधिकारियों ने उसे इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) के हवाले कर दिया है।

अधिकारियों ने शक के आधार पर की तलाशी

जानकारी के मुताबिक, ये पूरी घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास की है, जब एक शख्स पैसों से भरा बैग लेकर टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन (Tagore Garden Metro Station) के पास पहुंचा। जैसे ही इस शख्स ने मेट्रो परिसर के अंदर दाखिल होने के लिए गेट के पास लगी एक्सरे मशीन में अपना बैग डाला तो स्कैनिंग (Scanning) के दौरान अधिकारियों को कुछ शक हुआ। इसके बाद अधिकारियों ने उस शख्स के बैग की तलाशी ली, जिसमें अधिकारियों को 500 के नोटों कई गड्डियां मिलीं।

यह भी पढ़ें: UP में Jio का बजा डंका: ग्राहकों की लगी लंबी लाइन, उतारे कई आकर्षक प्लान्स

जवाब से संतुष्ट नहीं हुए अधिकारी

शख्स के बैग में करीब 35 लाख रुपये की रकम थी। इसके बाद सीआईएसएफ (CISF) के अधिकारियों ने पैंसों के बारे में उस शख्स से पूछताछ की। लेकिन उसके किसी भी जवाब से अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए। वो किसी भी सवाल का जवाब संतोषजनक नहीं दे रहा था। इसके बाद इस शख्स को इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: अब करण जौहर निशाने परः क्या स्टार्स ने लिये थे ड्रग्स, NCB निकालेगी सच

गुजरात का रहने वाला है शख्स

बताया जा रहा है कि ये शख्स गुजरात (Gujarat) के पाटन के रहने वाला है। इस शख्स का नाम अजमल है, जिसके बैग में करीब 35 लाख रुपये का कैश पकड़ा गया था। फिलहाल इसे IT विभाग को सौंपा गया है और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दीनदयाल उपाध्याय जयंती: CM ने दी श्रद्धांजलि, कहा- प्रगतिशील विचारधारा के जनक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: गुस्से में लाल हुईं अनुष्का: गावस्कर के कमेंट पर दिया ऐसा जवाब, कहा- कब बंद होगा ये

Shreya

Shreya

Next Story