×

अब करण जौहर निशाने परः क्या स्टार्स ने लिये थे ड्रग्स, NCB निकालेगी सच

कुछ समय पहले ही करण जौहर अपनी फैमिली के साथ गोवा गए थे। करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 Sep 2020 12:26 PM GMT
अब करण जौहर निशाने परः क्या स्टार्स ने लिये थे ड्रग्स, NCB निकालेगी सच
X
करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

मुंबई : सुशांत केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ रहा है।अब एनसीबी ने इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को समन जारी किया है, जिनसे आज एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ होगी। खबरों की माने तो एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कांटेक्ट में थे। ऐसे में सवाल यह है कि क्या एनसीबी की टीम क्षितिज प्रसाद के जरिए करण जौहर की पार्टी के सच को सामने लाएगी?

ड्रग्स कनेक्शन बड़े-बड़े नाम रडार पर

जब ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं। खबर हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी एनसीबी की जांच के दायरे में आ सकती है। एनसीबी को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है। एनसीबी की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं।

करण की इस पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है। रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं।

वीडियो में ये सितारे

बता दें कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे स्टार मौजूद थे। इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था।

करण के खास क्षितीज

धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था। इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया। क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था। इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की।

बता दें कि कुछ समय पहले ही करण जौहर अपनी फैमिली के साथ गोवा गए थे। करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

इधर ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। कल शनिवार को वो एनसीबी दफ्तर जाएंगी। एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।शनिवार को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story