×

अब रोएगा पाकिस्तान: सेना पर हमला जवान हुए घायल, अलर्ट पर Jammu Kashmir

लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर पाकिस्तान के सैनिकों ने हमला किया है। एलओसी के अग्रिम इलाकों को निशाना बनाते हुए की गई गोलाबारी में सेना के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Jan 2021 10:56 AM GMT
अब रोएगा पाकिस्तान: सेना पर हमला जवान हुए घायल, अलर्ट पर Jammu Kashmir
X
सीमा पर पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर पाकिस्तान के सैनिकों ने हमला किया है। एलओसी के अग्रिम इलाकों को निशाना बनाते हुए की गई गोलाबारी में सेना के चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बारे में आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मंगलवार और बुधवार को मध्य रात्रि में एलओसी पार से केरी बट्टल इलाके में गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया गया।

ये भी पढ़ें... भारतीय सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, रच रहे थे ये बड़ी साजिश, कांपे दहशतगर्द

सेना के चार जवान घायल

लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी की गई। जिसमें सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सेना के चार जवान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए उधमपुर में सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे में रक्षा सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

Security Forces फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...सेना के भयानक हथियार: हिले चीन-पाकिस्तान, देखें Drone Operation की झलकियां

मारे गए आतंकियों का शव

सामने आई रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि मारे गए आतंकियों का शव लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पाकिस्तान सीमा में पड़े हैं और अभी तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।

वहीं इससे पहले पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। जिसमें पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। साथ ही पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की थी। सीमापार से उनके आकाओं ने ड्रोन के माध्यम से भेजा था।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान पर हमला: 300 आतंकी मारे गए, बालाकोट एयर स्ट्राइक फिर चर्चा में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story