×

भारतीय सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, रच रहे थे ये बड़ी साजिश, कांपे दहशतगर्द

पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jan 2021 4:31 AM GMT
भारतीय सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, रच रहे थे ये बड़ी साजिश, कांपे दहशतगर्द
X
भारतीय सेना ने पाकिस्तान की साजिश एक बार फिर नाकाम कर दी है। सुरक्षाबलों ने अखनूर सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की साजिश एक बार फिर नाकाम कर दी है। सुरक्षाबलों ने अखनूर सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षाबलों ने सीमा पार से घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, तो दो घुसपैठिए वापस भाग गए। बताया गया है कि तीनों के शव पाकिस्तान के इलाके में पड़े हैं।

सेना के जवान घायल

एक मीडिया रिपोर्ट में रक्षा सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हावले से कहा गया है कि मारे गए आतंकियों का शव एलओसी के पाकिस्तान सीमा में पड़े हैं और अभी तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।

ये भी पढ़ें...सरकार और किसानों में 10वें दौर की बैठक आज, ट्रैक्टर रैली पर SC में सुनवाई

Security Forces

दो आतंकवादी गिरफ्तार

इससे पहले पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की थी। सीमापार से उनके आकाओं ने ड्रोन के माध्यम से भेजा था।

ये भी पढ़ें...उठाई जा रही लाशें: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिंडी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें

हथियार लेकर कश्मीर की तरफ आ रहे आतंकवादियों को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस और जम्मू एसओजी ने संयुक्त अभियान के दौरान धर दबोचा। इन आतंकवादियों की पहचान उमर अहमद मलिक और सुहैल अहमद मलिक के तौर पर हुई है। यह दोनों कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के सेमथन गांव के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ में बदली हवा की दिशा, गिरेगा तापमान, पड़ेगी भीषण ठंड

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार साजिश रच रहा है। पाकिस्तान सेना भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान की हर साजिश फेल कर दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story