×

उठाई जा रही लाशें: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिंडी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें

बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी इलाके में बोल्डर से लदा एक ट्रक कल देर रात कई गाड़ियों से टकरा गया। हादसे से मौके पर 13 लोगों की मौत हो गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 20 Jan 2021 3:09 AM GMT
उठाई जा रही लाशें: बंगाल में भयानक हादसा, ट्रक से भिंडी कई गाड़ियां, मौतें ही मौतें
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कोहरे का कहर 13 लोगों की मौत का सबब बन गया। मंगलवार की देर रात जलपाईगुड़ी में कोहरे के कारण भीषण हादसा हो गया, जिसमे बोल्डर से लदी एक ट्रक कई गाड़ियों से टकरा गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि चीख पुकार मच गयी। देखते ही देखते मौके पर 13 लोगों की मौत हो गयी तो वहीं 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जलपाईगुड़ी में ट्रक की कई गाड़ियों से टक्कर

मामला बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी इलाके का है, यहां बोल्डर से लदा एक ट्रक कल देर रात कई गाड़ियों से टकरा गया। जानकारी के मुताबिक, ट्रक मायानाली से गुजर रहा था। ट्रक मयनागुड़ी की ओर जा रहा था। दूसरी तरफ से एक टाटा मैजिक, मारूति वैन गलत दिशा में आ रहा थी।

ये भी पढ़ें- दो बाघों में भयानक जंग, पर्यटकों के छूटे पसीने, वायरल हुआ वीडियो

13 लोगों की मौत, 18 लोग घायल

कोहरा इतना ज्यादा था कि विजिबिलिटी बहुत कम हो गयी और इस कारण पहले आमने सामने से ट्रक और टाटा मैजिक की भिड़ंत हो गयी और फिर ट्रक और मारूति वैन भिड़ गए। जिसकी वजह से ट्रक पर लड़े कई बोल्डर अन्य गाड़ियों पर गिर गए। जिसमे दबकर 13 लोगों की मौत हो गयी। जबकि 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें पहले धुपगुड़ी अस्पताल भेजा गया। फिर उन्हें जलपाईगुड़ी के अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

West Bengal Road Accident jalpaiguri Truck Collided Many Vehicles 13 Killed 18 injured

बंगाल में कोहरे के कारण बड़ा सड़क हादसा

जलपाईगुड़ी के एएसपी डॉ. सुमंत रॉय ने हादसे की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि बोल्डर से लदा ट्रक, एक दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान गलत दिशा से आ रही गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई। पुलिस ने मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story