×

BJP नेताओं की मौत में साध्वी प्रज्ञा को साजिश का शक, इन पर लगाया बड़ा आरोप

अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भोपाल से बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी नेताओं की मौत पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शंका जाहिर किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 Aug 2019 9:40 AM GMT
BJP नेताओं की मौत में साध्वी प्रज्ञा को साजिश का शक, इन पर लगाया बड़ा आरोप
X

नई दिल्ली: अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भोपाल से बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी नेताओं की मौत पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शंका जाहिर किया है।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि बीजेपी नेताओं पर विपक्ष मारक शक्ति का इस्तेमाल कर रहा है, जिसकी वजह से उनकी असमय मृत्यु हो रही है। इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा ने दावा किया कि एक संन्यासी ने मुझसे कहा था कि बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...सामने आया अंतरिक्ष का सबसे पहला अपराध, जांच में जुटी NASA

भोपाल के प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा रखी गयी थी। इसमें बीजेपी के सभी बड़े प्रदेश नेताओं ने शिरकत की और दिवंगत नेताओं के लिए अपनी अपनी बातें सामने रखीं।

जब भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मंच पर बोलने पहुंची तो उन्होंने बीजेपी नेताओं के निधन पर विपक्ष द्वारा बीजेपी के नेताओं पर मारक शक्ति के प्रयोग की आशंका जाहिर की।

यह भी पढ़ें...थाने में अश्लीलता: लगे लड़कियों के ठुमके और बरसे नोट, देखते रहे अफसर

उन्होंने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे, उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। आप अपनी साधना को बढ़ा लो। बीजेपी सांसद ने कहा कि विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है ऐसे में आप सावधान रहें।'

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे लग रहा है कि कहीं ये सच तो नहीं? मगर ये सच है कि हमारा शीर्ष नेतृत्व हमारे बीच से असमय जा रहा है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खुशखबरी: बैंक ग्राहकों को मिला तोहफा, अब मिलेगा लोन में फायदा

बता दें कि एक साल के अंदर बीजेपी के कई बड़े नेताओं का निधन हुआ है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, वरिष्ठ नेता अनंत कुमार, मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अरुण जेटली शामिल हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story