×

भारत के खिलाफ PAK की बड़ी साजिश, बालाकोट में फिर शुरू हुए आतंकी ट्रेनिंग कैंप

बालाकोट में फिर से आतंकी के लिए ट्रेनिंग सेंटर को उसी जगह पर शुरू किया गया है। जहां पर भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की थी। मौलाना अब्दुल रउफ अजहर को भारत के खिलाफ चलाए जाने वाले तमाम ऑपरेशन्स का इंचार्ज बनाया गया है।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 5:40 AM GMT
भारत के खिलाफ PAK की बड़ी साजिश, बालाकोट में फिर शुरू हुए आतंकी ट्रेनिंग कैंप
X
पाकिस्तान के आतंकियों का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ये सभी मिलकर बालाकोट में हिंदू विरोधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान लगातार आतंकियों की मदद से भारत में अशांति फैलाने की साजिशें रच रहा है। हाल के दिनों में सीमा पार से घुसपैठ करने के बाद जम्मू कश्मीर के अंदर उसके कई आतंकी मारे जा चुके हैं। लेकिन पाकिस्तान अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

वह लगातार आतंकियों को ट्रेनिंग दे रहा है। उसके बाद उन्हें हमले के लिए तैयार कर भारत के अंदर भोले- भाले लोगों को निशाना बनाने के लिए भेज रहा है। उसके निशाने पर देश की कई बड़ी हस्तियां भी हैं।

खुफिया एजेंसियों को इस बात के लगातार इनपुट्स भी मिलते आ रहे हैं। जिसकी वजह से दिल्ली और बाकी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

ये भी पढ़ें…खतरनाक एस-400 मिसाइल: रूस तेजी से जुटा भारत के लिए, दुश्मन का होगा खत्म

बालाकोट में फिर शुरू हुआ आतंकी ट्रेनिंग कैम्प

इस बीच पाकिस्तान से एक और ऐसी खबर आ रही है जो भारत की खुफिया एजेंसियों की नींद उड़ा सकती है। वो ये है कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का ट्रेनिंग सेंटर फिर से शुरू हो गया है।

यहां पर बड़ी संख्या में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि ये आतंकी आने वाले समय में भारत पर हमला कर सके। इन आतंकियों का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें ये सभी मिलकर बालाकोट में हिंदू विरोधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे है।

बता दें कि बालाकोट की ये वहीं जगह है जहां पर साल 2019 में भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की थी। इस एयरस्ट्राइक में आतंकवादियों के सभी कैंप्स का खात्मा हो गया था।

PM Imran Khan पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (फोटो:सोशल मीडिया)

बालाकोट में हिन्दुओं के खिलाफ लगे नारे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो बालाकोट का है। इस वीडियो में आतंकी हिंदुओं के खिलाफ नारे लगा रहे है। कहा जा रहा है कि इन आतंकियों को ही लंबे समय से ट्रेनिग दी जा रही है ताकि ये भारत पर हमला कर सके।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बालाकोट में फिर से आतंकी के लिए ट्रेनिंग सेंटर को उसी जगह पर शुरू किया गया है। जहां पर भारतीय वायुसेना ने एयरस्ट्राइक की थी।

ये भी पढ़ें… कांप उठे तीन देश: भारत से लेकर रूस तक थर्राया, हो गयी ऐसी हालत

terrorists आतंकी (फोटो:सोशल मीडिया)

ट्रेनिंग सेंटर में आतंकवादी मसूद अजहर का भाई मौलाना अब्दुल रउफ अजहर भी मौजूद था और उसे ही भारत के खिलाफ चलाए जाने वाले तमाम ऑपरेशन्स का इंचार्ज बनाया गया है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि भारत सरकार इस मामले में क्या रुख अपनाता है।

ये भी पढ़ें…भारत के लिए बड़ा खतरा: रूस-पाकिस्तान हुए एक साथ, सेनाएं कर रही सैन्य अभ्यास

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story