×

Mouni Roy Restaurant: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने मुंबई में खोला अपना बॉलीवुड इंस्पायर्ड रेस्तरां 'बदमाश', जानिए खासियत

Mouni Roy Bollywood Inspired Restaurant: टेलीविज़न की दुनिया से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड इंस्पायर्ड रेस्तरां 'बदमाश' खोला है। आइये जानते हैं इस रेस्तरां की क्या खासियत है।

Shweta Shrivastava
Published on: 6 Jun 2023 4:44 PM GMT
Mouni Roy Restaurant: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने मुंबई में खोला अपना बॉलीवुड इंस्पायर्ड रेस्तरां बदमाश, जानिए खासियत
X
Mouni Roy’s Restaurant (Image Credit-Social Media)

Mouni Roy’s New Bollywood Inspired Restaurant: टेलीविज़न की दुनिया से बॉलीवुड में आईं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड इंस्पायर्ड रेस्तरां 'बदमाश' खोला है। मौनी के इस रेस्तरां बदमाश के मेनू में भारतीय भोजन, मसालेदार खाना और एक वास्तविक बॉलीवुड वाइब शामिल है। अंधेरी रेस्तरां के भव्य उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए रविवार को एक स्टार-स्टडेड पार्टी आयोजित की गई थी, जो 26 मई को शुरू हुई थी। जिसमे एक्ट्रेस दिशा पटानी, अंकिता लोखंडे, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और मॉडल-एक्ट्रेस जियोर्जिया एंड्रियानी सहित अन्य लोगों ने शिरकत की। जिसमे मौनी और उनके पति सूरज नांबियार के साथ सभी सेलेब्स ने पार्टी की। आइये जानते हैं कि मौनी रॉय के इस रेस्तरां की और क्या खासियत है।

मौनी रॉय ने खोला अपना बॉलीवुड इंस्पायर्ड रेस्तरां 'बदमाश

बॉलीवुड से बेहद प्रेरित, इस रेस्तरां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसके लिए एक इंस्टाग्राम पेज पर कहा गया , “अंधेरी की गलियों में स्थित, इस रेस्तरां ने सुरुचिपूर्ण @imouniroy के साथ भागीदारी की है। उनके मेनू में बदमाश मूसा, सत्ते पे सत्ता, गेंदा फूल जैसे उदार कॉकटेल और चंपारण गोश्त, मोपाह चिकन बिरयानी और स्टिर फ्राइड मशरूम मिलागु जैसे विभिन्न प्रकार के मनोरंजक भारतीय भोजन विकल्प शामिल हैं।

कैसा है रेस्तरां का एम्बियंस

ग्रीनरी के बीच और खूबसूरत लाइटनिंग के साथ, आपको बदमाश में एक वार्म एटमॉस्फियर मिलेगा। इसकी सजावट जीवंत और मजेदार है। दीवारों, छतों और यहां तक ​​कि रोशनी पर हर जगह हरे-भरे पौधों और पत्तियों से जगमगाने वाले बार से - रेस्तरां बेहद आकर्षक है। प्रिंटेड और रस्ट-अपहोल्स्टर्ड कुर्सियाँ और आर्मचेयर, साथ ही रीगल ग्रीन सोफा बूथ, बैठने की सुविधा प्रदान करते हैं, जबकि चमकीले लाल और नारंगी कपड़े से सजे हुए सजावटी टेबल लैंप रेस्तरां को और खूबसूरत बना रहे हैं। पुष्पा 3 ड्रिंक से लेकर रेस्तरां का एम्बियंस और हर एक डिश बेहद कमाल की हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story