×

Amethi News: सपा विधायक राकेश सिंह के समर्थन में उतरे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह

Amethi News: बीजेपी और सपा के विवाद में आम आदमी पार्टी भी आ गई है। सपा विधायक द्वारा बीजेपी प्रत्याशी के पति की थाने के अंदर पिटाई मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर समर्थन में उतर आए है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 May 2023 11:39 PM GMT
Amethi News: सपा विधायक राकेश सिंह के समर्थन में उतरे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह
X

Amethi News: बीजेपी और सपा के विवाद में आम आदमी पार्टी भी आ गई है।सपा विधायक द्वारा बीजेपी प्रत्याशी के पति की थाने के अंदर पिटाई मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर समर्थन में उतर आए है। सांसद संजय सिंह ने अपने ट्वीट के जरिए प्रशासन पर हमला करते हुए लिखा है कि राजनीति अपनी जगह है।उन्होंने सवाल करते हुए लिखा है कि क्या थाने के अंदर आकर विधायक को मां बहन की गाली देना ठीक है।क्या बीजेपी एमएलए को कोई मां बहन की गाली देगा तो वो चुप बैठेंगे।

समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ कर तीसरी बार विधान सभा पहुंचने वाले गौरीगंज के विधायक राकेश प्रताप सिंह द्वारा बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की थाने के अंदर पिटाई के मामले में आम आदमी पार्टी ने सपा विधायक के साथ खड़ी हो गई है।संजय सिंह ने ट्वीट के जरिए सरकार पर हमला किया है।

आप सांसद ने तंज कसते हुए लिखा है कि पहले भाजपाईयों ने सपा विधायक के मामा के लड़के राहुल और कई लोगों को मारा।उन पर FIR के लिये विधायक थाने में बैठे थे।उन्होंने आगे लिखा है कि BJP नेता की हिम्मत देखिये थाने में आकर विधायक को गाली दी।

आप सांसद ने सवाल करते हुए लिखा है कि राजनीति अपनी जगह है। लेकिन क्या थाने में एक विधायक को माँ बहन की गाली देना ठीक है? आगे उन्होंने लिखा की क्या किसी BJP MLA को कोई माँ की गाली देगा तो वो चुप रहेगा?

कैसे हुआ विवाद

आपको बता दें कि सपा विधायक ने मंगलवार को यह आरोप लगाते हुए थाने पर धरने पर बैठ गए थे की बीजेपी प्रत्याशी के पति द्वारा लगातार उनके समर्थकों का उत्पीड़न किया जा रहा है बावजूद इसके पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। विवाद तब अधिक बढ़ गया जब थाने के सामने विधायक राकेश प्रताप सिंह दीपक सिंह के ऊपर हमला बोल दिया। दीपक ने बताया की वह अपनी जान बचा कर थाने आए । थाने के अंदर सपा विधायक राकेश सिंह ने दीपक सिंह की पिटाई कर दिया।जिसका वीडीओ शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।फिलहाल पुलिस ने सपा विधायक सहित तेरह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि राकेश प्रताप सिंह लागतार गौरीगंज से समाज वादी पार्टी से तीसरी बार विधायक है।पहली बार गौरीगंज से साल 2012 में विधायक निर्वाचित हुए थे।साल 2017 में हुए चुनाव में पुनः विधायक निर्वाचित हुए।विगत 2022 के चुनाव में मोदी योगी की आंधी में सपा के टिकट चुनाव जीत कर विधान सभा पहुंच गए।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story