×

Amethi Viral Video: विधायक का एक और वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों से कहा 'पहन लो चूड़ियां, जान से मार दूंगा', देखें वीडियो

Amethi Viral Video: सपा विधायक राकेश सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पिस्टल लहराते नजर आ रहे हैं।

Snigdha Singh
Published on: 10 May 2023 5:05 PM GMT

Amethi Viral Video: अमेठी में गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें विधायक पिस्टल लहराते हुए नजर आ रहे हैं। भीड़ में पुलिसकर्मियों को पिस्टल निकाल कर कह रहे हैं कि तुम चूड़ी पहन लो। इसके साथ ही पिस्टल निकालते हैं और कहते हैं तुमको जान से मार दूंगा या तो खुद को गोली मार लूँगा। विधायक के सामने पुलिस खड़ी रहती है। समर्थक और एक पुलिस कर्मी पिस्टल छीनने लगती है। दरअसल, राकेश सिंह का आरोप है कि भाजपा नेता दीपक सिंह ने उनके भाई और भतीजे के साथ मार-पीट की है। पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। मालूम हो कि बुधवार दोपहर गौरीगंज सपा विधायक राकेश सिंह ने नगर पंचायत प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह मारपीट भी हुई। 4 दिन से गौरीगंज में गुंडागर्दी चल रही थी। रातभर मैं गौरीगंज थाने में बैठा रहा। मेरे भाई, भतीजे पर दीपक सिंह ने हमला किया था, दीपक सिंह अपराधी है, जिसे पुलिस ने संरक्षण दिया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story