×

Amethi News: वीडियो में देखें कैसे सपा विधायक राकेश सिंह ने भाजपा नेता को कोतवाली में गिरा-गिराकर पीटा

Amethi MLA Viral Video: अमेठी में सपा विधायक ने भाजपा नेता को कोतवाली में ही पीट दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 May 2023 1:14 PM GMT (Updated on: 11 May 2023 7:34 AM GMT)

Amethi News: गौरीगंज के सपा विधायक राकेश सिंह ने बीजेपी नेता दीपक सिंह को कोतवाली में ही जमकर पीट दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दीपक सिंह गौरीगंज नगर पंचायत प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति हैं। जैसे ही दीपक सिंह गाड़ी से उतरे को पहले दोनों पक्षों में गाली गलौज हुई। फिर विधायक राकेश सिंह ने आकर दीपक पर थप्पड़ बरसा दिए। चुनाव के दौरान इस तरह की घटना ने चुनाव की निष्पक्षता पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सटे हुए कोतवाली परिसर में हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एहतियात के तौर पर वहां कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है। पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी ने शांति व्यवस्था कायम रहने का दावा किया है।

सपा विधायक राकेश सिंह कल से बैठे थे धरने पर

समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह बीती शाम से पुलिस प्रशासन से नाराज होकर कोतवाली परिसर में ही धरने पर बैठे थे। आज सुबह बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह कोतवाली परिसर में पहुंच गए। पहले दोनों लोगों से कहासुनी हुई जो देखते-देखते मारपीट में तब्दील हो गई। आरोप है कि दीपक सिंह द्वारा कथित रूप से गाली दिए जाने के बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपना आपा खो दिया। वो कोतवाली परिसर में ही बीजेपी उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति की पिटाई करने लगे। देखते ही देखते चारों तरफ भगदड़ मच गई। इन दोनों को काबू पाने के लिए वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी दौड़ पड़े।

विधायक के साथ खड़ी हुई सपा

थाने में हुई घटना पर सपा विधायक नेता के साथ खड़ी है। ट्वीट करते हुए लिखा कि गौरीगंज जिला अमेठी से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह जी के साथ शासन-प्रशासन की मिलीभगत से भाजपा के गुंडों बदमाशों द्वारा हाथापाई की घटना निंदनीय एवं शर्मनाक है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह भाजपा की उम्मीदवार रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीटते नजर आ रहे हैं। मामले से संबंधित एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है। जिसमें रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह किसी को धमकी भरे अंदाज में गाली देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक अमेठी ने बताया कि कोतवाली परिसर में धरना दे रहे सपा विधायक और दीपक सिंह का अचानक आमना-सामना हो गया। जिसमें दोनों लोगों के बीच कुछ हाथापाई हुई है। वहां पर मौजूद पुलिस ने मामले को तुरंत सामान्य करा दिया। मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

विधायक ने दी सफाई कहा, दीपक सिंह गुंडागर्दी कर रहे थे

पूरे मामले पर गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह का बयान सामने आया है, उन्होनें कहा कि 4 दिन से गौरीगंज में गुंडागर्दी चल रही थी। रातभर मैं गौरीगंज थाने में बैठा रहा। मेरे भाई, भतीजे पर दीपक सिंह ने हमला किया था, दीपक सिंह अपराधी है, जिसे पुलिस ने संरक्षण दिया। मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया।दीपक पर एक्शन होता तो शायद घटना नहीं होती।

पुलिस भी दिखी सुस्त

घटना के दौरान पुलिस भी मौके पर थी, लेकिन इसमें सक्रियता शून्य दिखी। दरअसल, जैसे विधायक गाड़ी से उतरे वैसे ही मारपीट करना शुरू कर दी। इसमें पहले तो पुलिस वाले असहाय दिखे, लेकिन बाद में बीच-बचाव किया। पुलिस ऐसे बेफिक्र दिखी कि कोई शातिर बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता था।

आप सांसद संजय सिंह भी सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के पक्ष में आए। उन्होंने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story