×

Amethi News: बीजेपी नेता की थाने के अंदर पिटाई मामले में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह सहित 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Amethi News: दीपक सिंह के ऊपर थाने के अंदर हुए प्राणघातक हमले और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ के मामले में गौरीगंज पुलिस ने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह एवं उनके भाई सहित 12 नामजद और एक अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 10 May 2023 7:29 PM GMT (Updated on: 10 May 2023 7:32 PM GMT)
Amethi News: बीजेपी नेता की थाने के अंदर पिटाई मामले में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह सहित 13 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
X
Samajwadi Party MLA Rakesh Pratap Singh (Pic: Social Media)

Amethi News: सपा से चुनाव जीत कर तीसरी बार विधानसभा पहुंचे गौरीगंज के विधायक राकेश प्रताप सिंह को थाने के अंदर बीजेपी नेता की पिटाई करना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर विधायक सहित 12 नामजद एवं एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सपा विधायक के घर पर भारी तादात में पुलिस बल तैनात है।

जिले के गौरीगंज नगर पालिका अध्यक्ष पद की बीजेपी प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह के ऊपर थाने के अंदर हुए प्राणघातक हमले और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। पीड़ित की तहरीर पर गौरीगंज पुलिस ने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह एवं उनके भाई सहित 12 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा गंभीर धाराओं में पंजीकृत किया है। वहीं एक अज्ञात के नाम भी उन्हीं धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीड़ित दीपक सिंह का मेडिकल कराकर पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दिया है।

सपा विधायक पर आरोप है कि वह अपने समर्थकों के साथ कोतवाली गेट के सामने दीपक सिंह की गाड़ी रुकवा कर उनकी गाड़ी जलवाने और जान से मारने की धमकी देने लगे। किसी तरह दीपक सिंह अपनी गाड़ी लेकर थाने के अंदर की तरफ भागने लगे तो उनकी गाड़ी पर पथराव होने लगा जब थाने के अंदर पहुंचे तो दीपक सिंह और सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह से कुछ कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते सपा विधायक थाने के अंदर बीजेपी नेता को पीटने लगे। मौके पर पुलिस बीच बचाव का प्रयास करने लगी, जिसमें दीपक सिंह को गंभीर चोटे आईं। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही कोतवाली में भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगने लगा।

घटना की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक अमेठी इला मारन जी ने समझा-बुझाकर भीड़ को थाने से बाहर किया। फिलहाल घटना के बाद बीजेपी नेता की तहरीर पर पुलिस ने सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह उनके भाई सहित 12 लोगों के नामजद एवं एक अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित दीपक सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत की गई है। पुलिस द्वारा मुकदमा लिखने और अन्य विधिक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story