×

Meerut News: शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM पर लगाया वंदेमातरम के अपमान का आरोप, हिन्दू संगठनों ने फूंका ओवैसी का पुतला

Meerut News: सचिन सिरोही ने कहा कि महापौर एवं पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में ओवैसी की पार्टी के महानगर अध्यक्ष एवं पार्षद पति द्वारा वंदे मातरम को लेकर जो शर्मनाक हरकत की गई है उसकी हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं।

Sushil Kumar
Published on: 27 May 2023 4:34 PM GMT
Meerut News: शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM पर लगाया वंदेमातरम के अपमान का आरोप, हिन्दू संगठनों ने फूंका ओवैसी का पुतला
X
हिन्दू संगठनों ने फूंका ओवैसी का पुतला: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ में मेयर, पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में एआईएमआईएम पार्षदों के कथित रुप से वंदेमातरम के वक्त बैठे रहने के मुद्दे पर आज हिंदू संगठनों के लोगों ने कमिश्नरी चैराहे पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पुतला दहन किया।

हिन्दू महासभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने कहा कि कल चैधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी प्रेक्षागृह में महापौर एवं पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में ओवैसी की पार्टी के महानगर अध्यक्ष एवं पार्षद पति द्वारा वंदे मातरम को लेकर जो शर्मनाक हरकत की गई है उसकी हम कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। सचिन सिरोही ने कल की घटना में पुलिस और प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस की कार्रवाई को एक पक्षी कार्रवाई बताया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा एआईएमआईएम नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। यही नहीं उनकी तहरीर पर भाजपा पार्षदों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया। जबकि भाजपा पार्षदों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की बजाय उनसे उल्टा मुचलका पर साइन कराए गए।

हिंदू समाज में नाराजगी

हिन्दू महासभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने कहा कि कल से अब तक ओवैसी की पार्टी के कार्यकर्ताओं पर मुकदमा पंजीकृत ना होने, गिरफ्तारी एवं मुचलके पाबंद ना होने से हिंदू समाज में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि इससे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी वह उनकी पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी के हौसले और बुलंद होंगे। क्योंकि ओवैसी 2024 के चुनाव के लिए मुस्लिम वोट बैंक इकट्ठा करने के लिए किसी भी प्रकार का दंगा व फसाद कराना चाहते हैं।

भगत सिंह मार्केट में हिंदू युवकों की पिटाई का मामला

इस नेता के अनुसार पिछले कुछ दिनों पहले भी भगत सिंह मार्केट में जो हिंदू युवकों की पिटाई की गई थी उस मामले की भी अगर गहनता से जांच हो तो उसमें भी एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं की एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष की भूमिका संदिग्ध होगी। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ उत्तर प्रदेश सरकार से मेरा यही आग्रह है कि कृपया इस मामले में स्वयं संज्ञान लें और पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई कराने का प्रयास करें।

इस मौके पर कपिल शर्मा, संजय जाटव, आयुष त्यागी, आदित्य सक्सेना, तुषार मल्होत्रा, रवि पाल, आयुष चैधरी, अभिषेक, प्रियांशु उज्जवल, कमलेश पाल, अभिषेक शर्मा, विवेक भंडारी, सिद्धार्थ सिंह, गौरव वंश, सभरवाल आदित्य राना, देव तोमर, रजनी तोमर, पंकज कुमार, प्रदीप ,हर्षित, यश चावला, आयुष पांडे, वेदांत अरोड़ा, प्रदीप कुमार आदि हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story