×

Meerut News: महिला पहलवानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन के आवाह्न पर 28 मई को दिल्ली में जुटेंगे किसान

Meerut News: भाकियू मंडल अध्यक्ष ने कहा कि सरकार महिला पहलवानों को कमज़ोर समझने की भूल ना करें।

Sushil Kumar
Published on: 26 May 2023 8:44 PM GMT
Meerut News: महिला पहलवानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन के आवाह्न पर 28 मई को दिल्ली में जुटेंगे किसान
X
Wrestlers Protest (Pic Credit - Twitter)

Meerut News: 27 मई को मेरठ कमिश्नरी में होने वाली भारतीय किसान यूनियन मेरठ मंडल की मासिक पंचायत इस बार गाजीपुर बॉर्डर पर 28 मई को आयोजित की जाएगी। भाकियू मेरठ मंडल के अध्यक्ष गुड्डू प्रधान ने बताया कि दिल्ली जन्तर-मन्तर पर धरनारत महिला पहलवानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन मेरठ मंडल के हजारों किसान भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत की अगुवाई में 28 मई को दिल्ली में गाजीपुर बॉर्डर पर जुटेंगे।

भाकियू मंडल अध्यक्ष ने कहा कि सरकार महिला पहलवानों को कमज़ोर समझने की भूल ना करें। उन्होंने कहा कि जिन महिलाओ ने हिन्दुस्तान का ध्वज तिरंगा विश्व पटल पर फहराकर देश का मान बढ़ाया है,आज सरकार अपने सांसद को बचाने के लिए उनके खिलाफ षडयंत्र रच रही है। भाकियू के इस नेता के अनुसार भारतीय किसान यूनियन देश का गौरव बढ़ाने वाली बेटियों के साथ है और आगे भी रहेगा। जरूरत पड़ने पर सम्पूर्ण भारत के किसानों की पीड़ित बेटियों की आवाज उठाने का काम करेंगे।

बेटियों को न्याय दिलाने का संकल्प

मेरठ मंडल मीडिया प्रभारी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि देश की गौरवशाली बेटियाँ लगातार न्याय की गुहार लगा रही हैं और सरकार अपनो को बचाने के लिए षडयंत्र रच रही है। तानाशाही के चलते आज देश में हर आवाज उठाने वालो पर सरकार कहर ढा रही है। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों की वापसी के लिए चले किसान आंदोलन पर किसानों को आतंकवादी, खालिस्तानी तक घोषित करने का प्रयास किया गया था और इस बार देश का गौरव बढ़ाने वाली बेटियों के साथ भी इसी तरह का सलूक किया जा रहा है।

भाकियू नेताओं ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन सदा किसानों, जवानों, नौजवानों, गरीबों और देश की बेटियों पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ लगातार मुखर रही और जहां-जहां सरकार की तानाशाही चरम पर रहेगी वहां-वहां भारतीय किसान यूनियन देश की जनता के साथ खड़ी होकर उनकी लड़ाई लड़ेगी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story