×

Sitapur News: फर्जी पेशी पर कोर्ट पहुंचा अतीक का करीबी, कोर्ट लॉकअप में लगाया दरबार, पुलिस ने मारा छापा

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बिना न्यायालय की तलबी के गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद जेल से न्यायालय पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कागजों में हेराफेरी करके गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद पेशी पर लगाया गया था, जबकि उसकी बुधवार को उसकी तलबी थी ही नहीं।

Sami Ahmed
Published on: 6 Sep 2023 2:09 PM GMT
Sitapur News: फर्जी पेशी पर कोर्ट पहुंचा अतीक का करीबी, कोर्ट लॉकअप में लगाया दरबार, पुलिस ने मारा छापा
X
फर्जी पेशी पर कोर्ट पहुंचा अतीक का करीबी, कोर्ट लॉकअप में लगाया दरबार: Photo-Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बिना न्यायालय की तलबी के गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद जेल से न्यायालय पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कागजों में हेराफेरी करके गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद पेशी पर लगाया गया था, जबकि उसकी बुधवार को उसकी तलबी थी ही नहीं। मुजीब अहमद माफिया डॉन अतीक अहमद गिरोह का गुर्गा है।

शहर कोतवाल ने मारा छापा

गैंगस्टर मुजीब अहमद सेशन लॉकअप में अपने खास लोगों से मुलाकात कर रहा था। तभी पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद आनन-फानन में शहर कोतवाल ने हवालात पर छापा मार दिया। शहर कोतवाल ने मुजीब अहमद सहित वकील, एक दारोगा को हिरासत में ले लिया।

सीतापुर के टॉप टेन अपराधियों में है मुजीब अहमद

आपको बता दें कि गैंगस्टर भूमाफिया मुजीब अहमद शहर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भू-माफिया और टॉप टेन का अपराधी है। पुलिस ने गैंगस्टर भूमाफिया मुजीब अहमद सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुजीब अहमद को फिर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

कारागार मंत्री ने दिया ये बयान

इस मामले पर कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने बताया कि फर्जी तलबी से वह पेशी पर चला गया था। जांच कराई जाएगी।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि पुलिस को जानकारी मिली कि जनपद का टॉप टेन गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद बिना न्यायालय की तलबी के न्यायालय के हवालात में उपस्थित हुआ है। कुछ लोगों से मुलाकात कर रहा है। मामला संदिग्ध होने पर शहर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर गए और देखा कि माफिया बगल के कमरे में बैठकर दरबार लगाया था। पूरा मामला संदिग्ध है, एक जांच का आदेश हुआ है। इस मामले में चाहे पुलिसकर्मी या न्यायालय का कोई भी कर्मचारी दोषी हो, उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी तरफ ये मामला उजागर होने के बाद शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि किस तरह एक सामर्थ्यवानों के आगे व्यवस्था नतमस्तक हो जाती है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story