Sitapur News: बीजेपी को बताया दोमुंहा सांप! जानिए क्या बोले सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Sitapur News: सपा सुप्रीमो ने कहा- बीजेपी वाले ही खुद स्वीकार कर रहे हैं कि वो दोमुंहा सांप हैं।

Sami Ahmed
Published on: 30 Aug 2023 9:41 AM GMT
Sitapur News: बीजेपी को बताया दोमुंहा सांप! जानिए क्या बोले सपा प्रमुख अखिलेश यादव
X
Akhilesh Yadav Comment on BJP in Sitapur

Sitapur News: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को सीतापुर पहुंचे। अखिलेश यादव ने सपा के पूर्व विधायक रामपाल यादव के श्रद्धांजलि समारोह में हिस्सा लिया और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा।

किंग कोबरा से घबराए हैं बीजेपी वालेः अखिलेश

घोसी चुनाव में सांप की हुई एंट्री के सवाल पर बोले कि बीजेपी वाले ही खुद स्वीकार कर रहे हैं कि वो दोमुंहा सांप हैं। वह लोग किंग कोबरा से घबराए हुए हैं। अखिलेश यादव यहीं पर नहीं रुके उन्होंने कहा देश बीजेपी से अब परेशान हो चुका है और परिवर्तन होने जा रहा है। बीजेपी के एक-एक फैसले से किसान दुखी हैं, नाराज हैं। गरीबों की बीजेपी ने उम्मीद तोड़ी है। बीजेपी वाले गरीबों को गुलाम बनाना चाहते हैं, जिससे गरीब सपना ना देख सके।

सिलेंडर दामों में कमी पर कहा- 10 साल में पहला रक्षाबंधन याद आया

पीएम मोदी के द्वारा रक्षाबंधन के अवसर पर गैस सिलेंडर के दामों में कमी किए जाने को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 10 साल में पहला रक्षाबंधन याद आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सबसे बड़ा भ्रष्टाचार नोटबंदी करके किया है। स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी के सवाल पर बोले कि उनके विचार क्या हैं, उनसे मिलूंगा। मायावती द्वारा इंडिया गठबंधन में न शामिल होने के बयान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि बीएसपी का क्या रास्ता है, वह तय करेगी।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से एक-एक करके मुलाकात की। उन्हें आगामी चुनावों के बारे में बताया। कहा कि बीजेपी सरकार की नाकामियों को जनता के बीच लेकर जाना है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को गांव-गांव में जागरूकता फैलाकर इस सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंक देना है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story