×

अमेरिका में हमला: भारतीय युवक की बेरहमी से हत्या, पत्नी ने सरकार से की ये अपील

अमेरिका के जॉर्जिया में हैदराबाद के एक मुस्लिम शख्स की हत्या कर दी गई। जिसके बाद अब पत्नी ने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है। 

Shreya
Published on: 3 Nov 2020 5:14 AM GMT
अमेरिका में हमला: भारतीय युवक की बेरहमी से हत्या, पत्नी ने सरकार से की ये अपील
X
अमेरिका के जॉर्जिया में भारतीय युवक की हत्या, पत्नी ने सरकार से मांगी मदद

नई दिल्ली: खबर अमेरिका के जॉर्जिया से सामने आई है, जहां पर हैदराबाद के रहने वाले एक 37 वर्षीय मुस्लिम शख्स की हत्या कर दी गई है। व्यक्ति का शव उसके घर के बाहर पड़ा मिला। मृतक की पहचान मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरिफ की हत्या चाकू से वार करके की गई है। वहीं अब उसकी पत्नी ने भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

पत्नी ने भारत सरकार से मांगी ये मदद

मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन की पत्नी ने भारत सरकार से उसे अमेरिका भेजे जाने के लिए मदद मांगी है, ताकि पति का अंतिम संस्कार किया जा सके। मृतक की पत्नी मेहनाज फातिमा ने भारत सरकार से अपील करते हुए कहा है कि सरकार मेरे और मेरे पिता जी के लिए इमरजेंसी वीजा पर अमेरिका की यात्रा का प्रबंध कराए ताकि हम आरिफ का अंतिम संस्कार कर सकें।

यह भी पढ़ें:दूसरे चरण में आज कई दिग्गजों की अग्निपरीक्षा, इन वीआईपी सीटों पर है सबकी निगाहें

दस साल से जॉर्जिया में चला रहा था ग्रॉसरी स्टोर

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन बीते दस साल से अमेरिका के जॉर्जिया में एक ग्रॉसरी स्टोर चला रहा था। वहीं ग्रॉसरी स्टोर के सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर एक कर्मचारी के अलावा कई हमलावर स्टोर में देखे गए हैं। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसने रविवार करीब नौ बजे आरिफ को कॉल किया था, तब उसने कहा था कि वो आधे घंटे में फोन करेगा, लेकिन उसने कोई फोन नहीं किया।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर नहीं बजेंगे पटाखे: UP में लग सकता है बैन, ये है बड़ी वजह

उल्लाह खान ने भी परिजनों के लिए किया मदद का आग्रह

फातिमा ने बताया कि इसके बाद पति की बहन से मुझे पता चला कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मेरे पति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल मृतक का शव जॉर्जिया के हॉस्पिटल में है। वहां पर आरिफ के परिवार को कोई भी सदस्य मौजूद नहीं है। वहीं तेलंगाना आधारित पार्टी मजलिस बचाओ तहरीक के प्रवक्ता उल्लाह खान ने भी विदेश मंत्री और अमेरिका में स्थित भारतीय राजदूत को पत्र लिखते हुए मृतक के परिजनों को अमेरिका भेजे जाने के लिए मदद का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: बुरे फंसी श्वेता तिवारी: पति अभिनव ने भेजा मानहानि का नोटिस, ये है मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story