×

बुरे फंसी श्वेता तिवारी: पति अभिनव ने भेजा मानहानि का नोटिस, ये है मामला

अभिनव ने एक बार फिर श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे रियांश को श्वेता ने उनसे छिपा दिया है। हालांकि इन सभी आरोपों के बीच एक बातचीत के दौरान करीब 1 हफ्ते के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 4:05 AM GMT
बुरे फंसी श्वेता तिवारी: पति अभिनव ने भेजा मानहानि का नोटिस, ये है मामला
X
बुरे फंसी श्वेता तिवारी: पति अभिनव ने भेजा मानहानि का नोटिस, ये है मामला

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। एंटरटेनमेंट जगत में उनका अच्छा-खासा नाम है। अपनी जिंदगी में ऊंचाईयों को उन्होंने अपने बलबूते पर हासिल किया है। सफलताओं के साथ, श्वेता की पर्सनल लाइफ काफी चर्चाओं में रही हैं। उन्होंने पहले पति से तलाक के बाद साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ फिर से शादी की।

ये भी पढ़ें: UP उपचुनाव: 7 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरु, इस दिन आएंगे नतीजे

अभिनव ने श्वेता पर लगाये गंभीर आरोप

बता दें कि दोनों की शादी का बाद एक बेटा हुआ लेकिन कुछ सालों के बाद उनके इस नए रिश्ते में भी खटास आने लगी। अभिनव ने एक बार फिर श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे रियांश को श्वेता ने उनसे छिपा दिया है। हालांकि इन सभी आरोपों के बीच एक बातचीत के दौरान करीब 1 हफ्ते के बाद उन्होंने अपने बेटे से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें: बड़ी चेतावनी हो जाएं सावधानः अगले दो साल रहेगा कोरोना, डब्ल्यूएचओ का एलान

गौरतलब है कि बीते महीने श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से अपने बेटे रेयांश को पति अभिनव कोहली के पास रहने के लिए छोड़ा था। लेकिन अब अभिनव का आरोप है कि 25 अक्टूबर को श्वेता उसे ले गईं और उनके बेटा गायब हो गया है। हाल ही में अभिनव ने एक बातचीत के दौरान अपना दर्द बयां किया था।

मानहानि का लीगल नोटिस

इस बातचीत के दौरान अभिनव कोहली ने बताया कि उन्होंने श्वेता को मानहानि का लीगल नोटिस भेज दिया है। 14 दिनों में अगर मुझे श्वेता का जवाब नहीं मिलता है तो फिर मैं आगे लीगल एक्शन भी लूंगा।

इस दौरान अभिनव ने कहा कि मैं महिलाओं के खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये सच है कि हमारे देश में जितने में भी कानून महिलाओं की हिफाजत के लिए बने हैं उनका उपयोग जरुरतमंद महिलाएं कम करती हैं और चालाक और खतरनाक महिलाएं ज्यादा करती हैं। आगे उन्होंने कहा कि अब ये कानून कहीं ना कहीं हम मर्दों के लिए घातक साबित होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: फिर गरजे रक्षामंत्रीः बोले भारत का है गिलगित, बाल्टिस्तान समेत पूरा PoK

Newstrack

Newstrack

Next Story