×

अस्पताल में पूर्व प्रधानमंत्री: किडनी में तेज दर्द की शिकायत, पाकिस्तान में शोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को किडनी के गंभीर दर्द की वजह से लंदन के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। 

Shreya
Published on: 19 Nov 2020 12:10 PM GMT
अस्पताल में पूर्व प्रधानमंत्री: किडनी में तेज दर्द की शिकायत, पाकिस्तान में शोक
X
किडनी के गंभीर दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती हुए नवाज शरीफ

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इस वक्त भूचाल की स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) किडनी के गंभीर दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। किडनी दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लंदन के एक अस्पताल में ले जाया गया था। ये जानकारी उनकी बेटी मरयम नवाज (Maryam Nawaz) ने दी है।

मंगलवार को लंदन के हॉस्पिटल में किया गया भर्ती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज ने कहा कि किडनी के गंभीर दर्द की शिकायत के बाद पीएमएल-एन सुप्रीमो का इलाज किया जा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री को किडनी में तेज दर्द होने के बाद मंगलवार की सुबह पश्चिमी लंदन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने इस यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा

NAWAZ SHARIF (फोटो- सोशल मीडिया)

पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) की बैठक में नहीं लिया भाग

मरयम नवाज ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि किडनी के गंभीर दर्द की वजह से पूर्व प्रधानमंत्री पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) की बैठक में भाग नहीं ले सकते हैं। इसलिए इस बैठक की अध्यक्षता आज JUI-F के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने की।

यह भी पढ़ें: आज भारत की इस बेटी ने भरी थी उड़ान, ऐसा रहा कल्पना चावला का सफर

बेटी ने ट्वीट कर किया दुआ करने का अनुरोध

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि किडनी के गंभीर दर्द के कारण मियां नवाज शरीफ (MNS) आज पीडीएम की बैठक (PDM meeting) में भाग नहीं ले सके, क्योंकि अभी उनका इलाज किया जा रहा है इसलिए मैं उनका प्रतिनिधित्व कर रही हूं। उनके लिए दुआ करें।



यह भी पढ़ें: बाजार में आया भूचाल: शेयर मार्केट हुआ सुस्त, विश्वभर में आई भारी गिरावट

नवाज की किडनी में है पथरी

बताया जा रहा है कि नवाज शरीफ को सोमवार की देर रात किडनी में तेज दर्ज हुआ था। जिसके बाद उन्हें मंगलवार की सुबह अस्पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, वह लगातार अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि नवाज की किडनी में पथरी है, जिसके लिए उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हिली बिहार सरकार: इस्तीफा दे डाला शिक्षामंत्री मेवालाल ने, पार्टी में मची अफरा-तफरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story