×

एक्टर इरफान के निधन से पाकिस्तान भी दुखी, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं हो रहा यकीन

एक्टर इरफान खान के निधन पर आज पूरा देश शोक में हैं। बॉलीवुड कलाकारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित की। ऐसे में

Ashiki
Published on: 29 April 2020 3:54 PM GMT
एक्टर इरफान के निधन से पाकिस्तान भी दुखी, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं हो रहा यकीन
X

नई दिल्‍ली: एक्टर इरफान खान के निधन पर आज पूरा देश शोक में हैं। बॉलीवुड कलाकारों से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित की। ऐसे में अब उनकी फिल्म हिंदी मीडियम की को-स्टार का भी रिएक्शन सामने आया है। फिल्म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान की पत्नी का रोल अदा करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने भी एक्टर के निधन पर पोस्ट शेयर की है।

ये भी पढ़ें: बिहार: आपस में ही उलझे महागठबंधन के नेता, मांझी का तेजस्वी पर बड़ा हमला

पोस्ट में सबा ने लिखा...

अपनी पोस्ट में सबा ने लिखा कि उनके निधन के बारे में सुनकर काफी परेशान हूं। मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हूं। ऐसा लग रहा है, जैसे कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आई हूं। साथ ही सबा कमर ने इंस्टाग्राम पर इरफान संग हिंदी मीडियम के दौरान ली गई सेट्स और अन्य फ्लाइट की फोटो शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी बॉर्डर पर ख़ास इंतज़ाम: बाहर से आने वालों को देनी होगी परीक्षा, पास होने पर एंट्री

सबा ने आगे लिखा कि इतने बेहतरीन एक्टर को हम सभी ने बहुत जल्दी खो दिया। आपने सिनेमा जगह में एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसकी बराबरी कोई नहीं कर पाएगा इरफान। उनके परिवार को मेरी संवेदना। अल्लाह उन्हें इस दुख से उभरने की शक्ति दे।

गौरतलब है कि हिंदी मीडियम के जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने इरफान खान की पत्नी का रोल निभाया था। साथ ही गुरु रंधावा ने इस फिल्म के लिए सूट सूट गाने को रीमिक्स किया था। इस गाने को खूब सफतला मिली थी। इस फिल्म में इरफान खान का मस्तीभरा अंदाज सभी को पसंद आया।

ये भी पढ़ें: अलर्ट जारी! आने वाले हैं 163 चक्रवाती तूफान, IMD ने बताए इनके नाम

खुशखबरी: अब मजदूरों की होगी घर वापसी, सरकार ने दिया आदेश

BJP ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- चिदंबरम से ट्यूशन लें राहुल गांधी

सीएम ममता बनर्जी ने लॉकडाउन में छूट देने के लिए तैयार किया ये खास प्लान

Ashiki

Ashiki

Next Story