×

BJP ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- चिदंबरम से ट्यूशन लें राहुल गांधी

बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सलाह दी कि राहुल गांधी को पार्टी नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से इकॉनमी से जुड़े शब्दों को लेकर ट्यूशन लेना चाहिए।

Ashiki
Published on: 29 April 2020 1:35 PM GMT
BJP ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- चिदंबरम से ट्यूशन लें राहुल गांधी
X

नई दिल्ली: बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सलाह दी कि राहुल गांधी को पार्टी नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से इकॉनमी से जुड़े शब्दों को लेकर ट्यूशन लेना चाहिए। बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि चिदंबरम को चाहिए कि वह राहुल गांधी को ट्यूशन दें ताकि उन्हें राइट ऑफ और वेव ऑफ का फर्क समझ में आ सके।

प्रकाश जावड़ेकर ने किया ट्वीट

आगे प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मोदी सरकार ने किसी भी लोन को माफ नहीं किया है। इस बात पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि राहुल गांधी समझ लें कि 'write off' का मतलब माफी नहीं होता। मोदी सरकार ने एक पैसे का किसी का भी कर्ज माफ नहीं किया है। भ्रम फैलाने से फायदा नहीं होगा पी चिदंबरम ने राहुल गांधी को ट्यूशन देना चाहिए कि 'write off' क्या होता है और 'waive off' क्या होता है।



क्या कहा था राहुल गांधी ने

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरटीआई के तहत पूछे गए एक सवाल के जवाब में भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा दी गई, बैंक ऋण चूककर्ताओं की सूची का जिक्र करते हुए कहा था ‘संसद में मैंने एक सीधा सा प्रश्न पूछा था- मुझे देश के 50 सबसे बड़े बैंक चूककर्ताओं के नाम बताइए। वित्त मंत्री ने जवाब नहीं दिया।अब रिजर्व बैंक ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी सहित भाजपा के कई ''मित्रों'' के नाम इस सूची में डाले हैं।'



Ashiki

Ashiki

Next Story