×

Today Top 10 Bollywood News: अक्षय कुमार से लेकर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 26 अप्रैल 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 4:17 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: अक्षय कुमार से लेकर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 उर्फी जावेद की बेशर्मी

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अचानक से कैमरे के आगे अपनी शर्ट उतारती दिख रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#2 ऐश्वर्या का फूटा गुस्सा

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन पर चलाई गई फेक खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#3 सैफ अली खान को लेकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम

सैफ अली खान और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#4 फिल्म 'जवान' से जुड़ी बड़ी अपडेट

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 प्रेग्नेंट हैं वरुण की पत्नी नताशा?

सोशल मीडिया पर एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि नताशा प्रेग्नेंट हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 दुबई से लौटे भाईजान

एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस बीच सलमान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 Urfi Javed ने बदल लिया अपना लुक

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 जानें कब रिलीज होगी 'OMG 2'

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 बरखा के प्लान पर पानी फेरेगी पाखी

शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, लेकिन जल्द शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 वो फिल्म जिसने बदल दी थी गोविंदा की जिंदगी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा ने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं, जिनमें कॉमेडी फिल्में ज्यादा रही हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया था, जब गोविंदा को उनकी एक फिल्म ने कॉमेडियन से एक्शन हीरो बना दिया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story