×

Shahrukh Khan Movie Jawan: फिल्म 'जवान' से जुड़ी ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस करने लगेंगे भांगड़ा

Shahrukh Khan Movie Jawan: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 10:47 AM GMT
Shahrukh Khan Movie Jawan: फिल्म जवान से जुड़ी ये खबर सुनकर शाहरुख के फैंस करने लगेंगे भांगड़ा
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan Movie Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने जो धूम बॉक्स ऑफिस पर मचाया था, उसके बाद से दर्शकों को शाहरुख की अगली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है। 'पठान' के बाद अब शाहरुख फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में शाहरुख लगातार बिजी हैं। लेकिन इस बीच टीम को तब झटका लग गया, जब फिल्म के सेट 'जवान' की शूटिंग के दो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए, जिसके बाद 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

लीक हुई था 'जवान' के सेट से वीडियो

दरअसल, कुछ दिनों पहले शाहरुख की फिल्म 'जवान' की शूटिंग से दो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए थे, जिसके लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी परेशान हो गई थी। जाहिर है इतनी मेहनत और पैसे लगाकर बनाई गई फिल्म के सीन अगर इस तरह से लीक होने लगे तो फिल्म को काफी नुकसान होगा। ऐसे में 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने हाईकोर्ट से मदद मांगी और इसके खिलाफ याचिका दायर की, जिस पर अब कोर्ट का फैसला आया है।

हाईकोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

‘जवान’ की लीक क्लिप्स मामले पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने बीते मंगलवार को क्लिप्स हटाने का निर्देश दिया। कोर्ट ने केबल टीवी प्लेटफॉर्म, डायरेक्ट टू होम, वेबसाइट्स के साथ ही ‘जॉन डो’ बचाव पक्ष को ‘जवान’ का कॉपी राइट उल्लंघन करने से रोका। जस्टिस सी हरिशंकर ने क्लिप हटाने का आदेश दिया। कोर्ट ने सभी सोशल प्लेटफॉर्म को ‘जवान’ के कॉपीराइट कंटेंट के प्रसार को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने और एक्सेस ब्लॉक करने के लिए कहा।

कब रिलीज होगी जवान?

फिल्म की क्लिप लीक होने के बाद खबर आई थी कि ‘जवान’ को पोस्टपोन कर दिया गया है, लेकिन खबरों के अनुसार, फिल्म पोस्टपोन नहीं हुई है और अपनी तय डेट यानी 2 जून को ही रिलीज होगी। साथ ही फिल्म का दो वीक का टाइट प्रमोशन होगा। इस सिलसिले में सबसे पहले मई में फिल्म का प्रोमो जारी होगा। इसके बाद ट्रेलर और गाने रिलीज किए जाएंगे। एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story