×

Varun Dhawan Wife: प्रेग्नेंट हैं वरुण की पत्नी नताशा? लुक देख नेटिजंस ने किया दावा; वीडियो वायरल

Varun Dhawan Wife: सोशल मीडिया पर एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि नताशा प्रेग्नेंट हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 12:04 PM GMT
Varun Dhawan Wife: प्रेग्नेंट हैं वरुण की पत्नी नताशा? लुक देख नेटिजंस ने किया दावा; वीडियो वायरल
X
Varun Dhawan Wife (Image credit: Instagram)

Varun Dhawan Wife: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी नताशा दलाल संग छुट्टियां एंजॉय कर रहे थे और अब वापस आ गए हैं। कपल का एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नताशा का लुक देख नेटिजंस यह दावा कर रहे हैं कि नताशा दलाल प्रेग्नेंट हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण-नताशा

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नताशा और वरुण एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान नताशा क्रॉप टॉप के साथ पेस्टल ग्रीन कलर की लूज शर्ट और पैंट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नताशा ने फ्लैट सैंडल पहनी और नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, वरुण ग्राफिक शर्ट और लोअप में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो में वरुण कैप, सन ग्लास और मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

नताशा का लुक देख लग रहे प्रेग्नेंसी के कयास

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया, नेटिजंस ने नताशा के प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरु कर दिए। दरअसल, नताशा ने लूज पैंट पहनी हुई है, जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर निकला हुआ दिख रहा है। जिस कारण फैंस नताशा के प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे हैं। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी नताशा की प्रेग्नेंसी के कयास कई बार लगाए जा चुके हैं।

जब फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुआ था कपल

इससे पहले, वरुण धवन-नताशा दलाल को फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद यह दावा किया जा रहा था कि कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। हालांकि, वरुण धवन ने इस बात को साफ करते हुए कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म 'भेड़िया' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आई थीं। वहीं, अब वह 'बवाल' में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' कुछ समय पहले ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आई है, जिसे दर्शकों को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story