×

Anupama Latest Episode: बरखा के प्लान पर पानी फेरेगी पाखी, अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है, लेकिन जल्द शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 April 2023 3:56 PM GMT
Anupama Latest Episode: बरखा के प्लान पर पानी फेरेगी पाखी, अनुपमा लेगी बड़ा फैसला
X
Anupama 27 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी का नंबर वन डेली सोप ‘अनुपमा’ में आए दिन ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। अनुपमा और अनुज कपाड़िया अलग होने के बाद पहली बार मिलने वाले थे। हालांकि, बरखा ने अनुज के मन में इतना जहर भर दिया कि अनुपमा से मिलने की उसकी हिम्मत ही नहीं हुई। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज से मिलने के लिए राह तकती है, लेकिन अनुज वहां से चला जाता है और फिर पाखी अनुज से मिलने जाती है।

बरखा को अनुपमा ने दिखाई उसकी जगह

आज के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा ऑफिस में आती है और बरखा उसे अनुज से नहीं मिलने देती है। वह अनुपमा पर रौब झाड़ती है और उसे साइन करने के लिए कहती है। इस पर अनुपमा उसे चौकीदार कहकर उसकी औकात दिखाती है। वह कहती है कि वह अभी भी इस एंपायर की मालिक है और जो उससे औदे में बड़ा होता है, उसे रौब से नहीं रिक्वेस्ट से बात की जाती है। फिर बरखा उससे रिक्वेस्ट करती है।

अनुपमा सारे पेपर्स पढ़ने के बाद साइन करने का फैसला करती है। बरखा को इस बात से चिढ़ होती है कि अनुपमा पेपर्स क्यों पढ़ रही है। हालांकि, अनुपमा साफ कहती है कि बिना पढ़े कोई भी पेपर्स साइन नहीं करनी चाहिए, ऐसा अनुज कहते हैं। वह अंकुश से भी मिलने की जिद्द करती है। बरखा कहती है कि वह बिजी है, इतने में अनु फिर ताना मारती है और कहती है कि उसके पास अभी बहुत समय है। वह बार-बार अनुज की राह देखती है, इतने में बरखा बोलती है कि अनुज वहां से चला गया है। हालांकि, अनुपमा को एहसास होता है कि अनुज कैबिन में ही है।

अनुपमा से नहीं मिलेगा अनुज

दूसरी ओर अंकुश अनुज को समझाने की पूरी कोशिश करता है। वह अनुज को अनुपमा के पास जाने के लिए कहता है और समझाता है कि वही अपने रिश्ते को ठीक कर सकता है। जब अनुज अनुपमा के पास नहीं जाता है तो अंकुश अनुपमा को उसके पास लेकर आता है। कैबिन खोलने के बाद अनुपमा को अनुज नहीं मिलता है और वह टूट जाती है, लेकिन उम्मीद नहीं हारती है। वह कहती है कि अनुज आज उसके घर तक गया, एक दिन मिलने भी जरूर आएगा। वहीं, अनुज अपनी गलतियों से इतना पछतावे में है कि उसने अब कभी भी अनुपमा से न मिलने का फैसला किया है।

पाखी मिलवाएगी अनुपमा और अनुज को

लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया कि अनुपमा की बेटी पाखी मुंबई अनुज से मिलने गई है। वह फोन कॉल पर अनुज और अनुपमा की बात कराती है। पास खड़ी माया के तोते उड़ जाते हैं। अब देखना होगा कि पाखी का ये प्लान काम करता है या नहीं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story