×

Anupama Latest Episode: इस दिन मिलेंगे अनुज-अनुपमा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक बार फिर अनुज-अनुपमा मिलते-मिलते रह गए। लेकिन जल्द शो में नया ट्विस्ट आने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 April 2023 4:46 PM GMT
Anupama Latest Episode: इस दिन मिलेंगे अनुज-अनुपमा, शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट
X
Anupama 26 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। पिछले काफी समय से फैंस अनुज-अनुपमा के मिलने का इंतजार कर रहे थे और दोनों मिलने भी वाले थे, लेकिन एक बार फिर मिलते-मिलते रह गए। लेकिन शो में अब एक बार फिर दोनों की जल्द मुलाकात होने वाला है। जी हां, दोनों एक बार फिर आमने-सामने होंगे। तो आइए जानते हैं अनुपमा के आगे आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

फिर नहीं मिल पाए अनुज-अनुपमा

‘अनुपमा’ में पिछले कई दिनों से अनुपमा और अनुज के मिलने का ट्रैक चल रहा है, लेकिन दोनों अभी तक मिल नहीं पाए हैं। ऐसे में शो का नया प्रोमो आया है, जिसे देखने के बाद कयास लग रहा है कि अनुपमा और अनुज जल्द ही मिलने वाले हैं। अनुपमा अपनी मां को अनुज से मिलने की फीलिंग के बारे में बता रही हैं। अनुज और अनुपमा अलग होने के बाद शादी की सालगिरह पर मिलेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज और अनुपमा जब मिलेंगे, तब अनुज फिर से अनुपमा पर आरोप लगाएगा और उसका अपमान करेगा। लेकिन इस बार अनुपमा चुप नहीं बैठेगी और उसे करारा जवाब देगी और सच्चाई का आइना दिखाएगी। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा के कहने पर एक हाउस स्टाफ अनुमपा को कॉल करेगी और उसे मिलने का गलत टाइम बताएगी। जिससे कि वह अनुज से न मिल पाए।

पाखी अनुज से करेगी मुलाकात

वहीं, पाखी अपनी मां को उसका प्यार वापस दिलाना चाहती है। इसलिए वह अनुज से मिलने पहुंचती है। तभी अनुपमा का फोन पाखी के पास किसी काम के लिए आता है और पाखी बताती हैं कि वह अनुज के पास आई है। ये सुनकर अनुपमा चौक जाती है और चुप हो जाती है।

अब आगे दिखाया जाएगा कि पाखी अनुज को बताएगी कि उसकी मां की क्या हालत है इसी के साथ वह माया को भी काफी कुछ सुनाएगी, लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुज पाखी की बात को समझेगा? वहीं, दूसरी तरफ बरखा अनुपमा को अपने नाम पर पावर ऑफ अटॉर्नी पर साइन करने के लिए कहेगी। अनुपमा साइन करने से मना करेगी। बरखा अनुपमा से कहेगी वह अब कपाड़िया परिवार का हिस्सा नहीं है, लेकिन अनुपमा साइन करने से मना कर देगी। अनुपमा बरखा को याद दिलाएगी कि वह अनुज से अलग रह रही है, अभी तलाक नही हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story