×

Anupama Latest Episode: फेल हुआ माया-बरखा का प्लान, अनुपमा के सामने आई सच्चाई

Anupama Upcoming Twist: टीवी शो ‘अनुपमा’ का लेटेस्ट एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। शो में आगे कई ट्विस्ट आने वाले हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा।

Ruchi Jha
Published on: 22 April 2023 2:48 PM GMT (Updated on: 22 April 2023 3:30 PM GMT)
Anupama Latest Episode: फेल हुआ माया-बरखा का प्लान, अनुपमा के सामने आई सच्चाई
X
Anupama 23 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupamaa 23 April Written Update: स्टार प्लस शो ‘अनुपमा’ में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। जहां फैंस अनुज-अनुपमा को एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ माया-बरखा मिलकर दोनों को अलग करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। आने वाले एपिसोड में अभी और भी नए ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं अनुपमा में आगे क्या होने वाला है।

फेल हुआ माया का प्लान

इस समय जहां यह दिखाया जा रहा है कि अनुज अहमदाबाद आने के लिए पैकिंग कर रहा है, वहीं माया अनुज के साथ चलने का प्लान बनाती है। इसके लिए वह छोटी अनु को जगा देती है और बता देती है कि वह कपाड़िया हाउस जा रहा है। छोटी अनु भी अनुपमा के पास जाने की जिद्द करती है। माया मना करते हुए कहती है कि वह घर में अकेले रह जाएगी। इस पर छोटी अनु वही कहती है, जो माया चाहती है। वह उसे भी चलने के लिए कहती है, लेकिन अनुज उसे साफ मना कर देता है। जब माया पूछती है कि वह कब तक वापस आएगा। इस पर अनुज उसे झाड़ देता है। अहमदाबाद आने के बाद वह अनुपमा से मिलना चाहता है, लेकिन पुरानी बातें उसे उसका सामना करने से रोक रही हैं। वह बेचैन हो जाता है।

बरखा के प्लान पर फिरा पानी

जहां एक तरफ माया चाल चल रही है, तो दूसरी तरफ बरखा भी अनुज-अनुपमा को ना मिलने देने के लिए चाल चलती है और दोनों को अलग-अलग टाइम पर मीटिंग के लिए बुलाती है। हालांकि, अंकुश अनुज-अनुपमा दोनों को एक टाइम पर मीटिंग के लिए बुला लेता है, जिससे बरखा का प्लान फेल हो जाता है। वहीं, दूसरी तरफ पाखी अपनी मां के घर पहुंचती है और अनुपमा को बरखा-माया का पूरा प्लान बता देती है।

वनराज भी हुआ परेशान

वनराज अनुपमा की तस्वीरें देखकर उसे याद करता है और उसे अपनी लाइफ में वापस लाना चाहता है। वहीं अब आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा ऑफिस पहुंचेगी और अनुज वहां पहले से मौजूद होगा। अनुपमा को देखकर अनुज बहुत खुश हो जाएगा, लेकिन बरखा दोनों के बीच में पर्दा डाल देगी और बोलेगी कि यह दोनों अलग-अलग ही ठीक है। लेकिन अब जब अनुपमा को बरखा की चाल समझ में आ गई है, तो वह बरखा को मुंह तोड़ जवाब देगी और उसकी सभी चालों पर पानी फेरती नजर आएगी। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या मिलने के बाद अनुज-अनुपमा की दूरियां खत्म हो जाएंगी या और बढ़ जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story