Anupama Spoiler: अनुपमा फैंस के लिए खुशखबरी, आमने-सामने आए अनुज-अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: टीवी शो अनुपमा में मेकर्स एक बार फिर धमाकेदार ट्विस्ट लेकर सामने आए हैं। जी हां, एक बार फिर अनुज और अनुपमा एक होने वाले हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 April 2023 3:45 PM GMT
Anupama Spoiler: अनुपमा फैंस के लिए खुशखबरी, आमने-सामने आए अनुज-अनुपमा
X
Anupama 20 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 20 April Full Episode: इन दिनों टीवी सीरियल 'अनुपमा' लाखों लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। शो आए दिन और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आने वाली स्टोरी में क्या होने वाला है। क्या अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे या फिर दोनों एक बार फिर खुशी-खुशी मिलकर अपनी लाइफ को शुरु करेंगे। तो आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा के पास जाएगा अनुज

शो में अभी दिखाया जा रहा था कि अनुज अनुपमा को छोड़ माया के साथ रहते हैं। इस काम में माया की मदद बरखा बड़े ही सही ढंक से करती है और दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा करती रहती हैं। हाल ही में स्टार प्लस ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है , जिसे देखकर लग रहा है कि अनुज एक बार फिर अनुपमा के पास आ सकता है। प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज अपना सामान पैक कर रहा होता है और छोटी अनु उससे सवाल करती है, "मम्मी से मिलने जा रहे हो?" छोटी अनु आगे कहती हैं, "मम्मी से कहना, आई लव यू। आपका वाला नहीं मेरा वाला। अपना वाला अलग से बोल देना।" फिर अनुज अनुपमा से मिलने के लिए निकल जाता है।

दूसरी ओर अनुपमा अपनी मां से कहती है कि वह नहीं जानती कि अनुज क्या चाहता है। फिर अनुज अनुपमा के घर पहुंचता है और वह बच्चों को डांस सिखाने में लगी रहती है। अनुज घर के बाहर खड़े होकर अनुपमा को देखता है और कहता है, "मेरी अनु।" अनुपमा को पता चलता है कि अनुज कहीं उसके करीब है और वह उसे देखने के लिए पीछे मुड़ती है। प्रोमो यहीं खत्म होता है।

क्या मिल पाएंगे अनुज-अनुपमा?

अब यह तो साफ है कि दूर रह कर भी अनुज और अनुपमा को एक दूजे का एहसास हो रहा है। क्या इंतजार की ये घड़ियां खत्म होंगी इनकी दूरियां? बता दें कि इस समय अनुपमा जहां अपनी डांस एकडमी में बिजी है, तो वहीं पाखी अपनी मां के घर पहुंच गई है ताकि बरखा को कोई चाल ना चलने दे। लेकिन देखना यह भी काफी दिलचस्प होगा कि क्या पाखी इसी तरह अपनी मां का साथ देती है या आगे जाकर पाखी भी पहले की तरह अपना रंग बदल लेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story