×

Anupama Spoiler : अनुपमा से फिर नाराज हुआ अनुज? वनराज चलेगा नई चाल

Anupama Upcoming Twist: सीरियल 'अनुपमा' में अनुज-अनुपमा के अलग होने से फैंस भले निराश हैं, लेकिन एपिसोड आए दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 3:13 PM GMT
Anupama Spoiler : अनुपमा से फिर नाराज हुआ अनुज? वनराज चलेगा नई चाल
X
Anupama 19 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 19 April Full Episode: इन दिनों टीवी सीरियल 'अनुपमा' लाखों लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। शो आए दिन और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आने वाली स्टोरी में क्या होने वाला है। क्या अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे या फिर दोनों एक बार फिर खुशी-खुशी मिलकर अपनी लाइफ को शुरु करेंगे। तो आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

अनुपमा की याद में तड़प रहा अनुज

फिलहाल, शो में दिखाया गया है कि जहां एक तरफ अनु अपनी जिंदगी को खुशी से जीने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुज-अनुपमा की याद में तड़प रहा है। इस सब के बीच बरखा दोनों के बीच आग लगाने की कोई कसर नहीं छोड़ रही है और उस पर से वनराज और माया का तो क्या ही कहना है। यह दोनों अपनी शादी के सपने सजा रहे हैं। हालांकि, इनका सपना सच होगा या नहीं ये खुद भी नहीं जानते हैं।

शाह हाउस में खत्म हुआ ड्रामा

शाह हाउस की बात करे, तो चिल्लम-चिल्ला करने के बाद आखिरकार घर लड़ाई थोड़ी शांत हुई क्योंकि समर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ने के लिए तैयार है, लेकिन कोई नहीं चाहता कि वह घर छोड़कर जाए। इसलिए घर के आधे लोग समर और डिंपल की शादी के लिए मान गए और वहीं आधे लोग अभी भी दोनों की शादी को लेकर गुस्सा है, जिसमें बा का नाम भी शामिल है। आखिर बा कभी खुश हुई हैं?

अनुपमा में क्या होगा आगे?

अनुपमा को याद कर रहे अनुज के दिमाग में एक बार फिर उसकी भाभी बरखा कचरा भरने की कोशिश करेगी और अनुज का दिमाग भी घूम जाएगा। इस बात पर की अनु वाकई बहुत बदल गई है और उसे किसी से फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, अनुपमा किस हालत में है हर कोई जानता है। यही तो हमारे समाज की परेशानी है, जो शो में दिखाई जा रही है कि एक औरत अगर किसी बाद पर दुखी हो रोती रहे तो बोलते हैं। बस रोती रहती हो और अगर हिम्मत करके आगे बढ़े तो कहते हैं कि इसे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

खैर, शो की बात करें तो आने वाले शो में अब दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा ऑफिस पहुंचेगे और एक बार फिर दोनों का सामना होगा। लेकिन वनराज जो अनुपमा को फिर से अपनी पत्नी बनाना चाहता है वह ऐसा होने नहीं देगा और पूरी कोशिश करेगा कि अनुज-अनुपमा एक-दूसरे से ना मिले और इसमें माया भी उसका साथ देगी। क्योंकि वो भी अनुज को फिर से खोना नहीं चाहती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story