×

Anupama Upcoming Episode: फिर एक होंगे अनुज-अनुपमा? फेल हुआ माया-वनराज का प्लान

Anupamaa 17 April Episode: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा हा और अब शो में एक जबरदस्त मोड़ आने वाला है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 April 2023 5:26 PM GMT (Updated on: 17 April 2023 10:42 AM GMT)
Anupama Upcoming Episode: फिर एक होंगे अनुज-अनुपमा? फेल हुआ माया-वनराज का प्लान
X
Anupama 17 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Upcoming Twist: टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी मसाला देखने को मिल रहा है। हालांकि, अनुज-अनुपमा के अलग होने से उनके फैंस काफी दुखी भी हैं। वहीं, शो में एक नई एंट्री भी हुई है और दूसरी तरफ अनुपमा का प्यारा बेटा समर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अनुपमा की जिंदगी में अशांति लाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

अनुपमा से मिलने पहुंची बरखा

हालांकि, इस बात की गारंटी तो मैं ही दे सकती हूं कि लाख अशांति फैलाने के बाद भी अनु अपनी जिंदगी शांतिपथ जरूर निकाल लेगी, क्योंकि शो में अनुपमा ने अपने हिसाब से जिंदगी जीने की कला सीख ली है। शो में जहां दिखाया जा रहा है कि अनु आत्मनिर्भर होकर अपनी डांस क्लास खोल चुकी है, तो वहीं बरखा एक बार फिर अनु को परेशान करने उसके घर पहुंच जाती है। हालांकि, वह अनुपमा है और परेशान करने वालों को जवाब देना जानती है।

फिर मिलेंगे अनुज-अनुपमा

वहीं, अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जहां अपनी डांस क्लास में बच्चों को डांस सिखाती है। वहीं अनुज अपनी जिंदगी से नाखुश होगा। इस बीच अनुज को एक फोन कॉल आएगा, जिसे सुन कर माया चौंक जाएगी और सोचेगी कि अनुज अगर अनुपमा से मिलने चला गया तो? दरअसल बिजनेस के सिलसिले में अनुज को एक फोन आएगा, जिसमें उसे शहर वापस बुलाया जाएगा। ऐसे में माया इंसिक्योरिटी में है और देखना काफी दिलचस्प होगा कि अनुज को रोकने के लिए माया क्या-क्या जाल बुनेगी। वहीं, अनुपमा को भी एक कॉल आएगा जिसके लिए उसे अनुज के ऑफिस जाना होगा। इस बात को सुनकर वनराज भी परेशान हो जाएगा और उसे भी वही इंसिक्योरिटी होगी, जो माया को होगी।

समर को शाह परिवार से दूर करेगी डिंपी

बता दें कि इस वक्त शो में अनुपमा के लिए हर तरफ से रास्ते बंद हो चुके हैं। ऐसे में बस उसकी मां है, जो उसका हर तरह से साथ दे रही है। वहीं, अनुपमा अब खुद पर विश्वास करते हुए आगे बढ़ रही है, लेकिन इन सब के बीच समर और डिंपी की मनमानी अनुपमा को डुबोने का काम करती है। जैसे तैसे अनुपमा उस सदमें से भी बाहर निकली है और अब खुद की डांस क्लास चला रही है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपी की वजह समर अपना परिवार छोड़ देगा और शाह परिवार भी टूट जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story