Anupama Latest Episode: अनुपमा में शुरु होगी एक नई कहानी, इस किरदार का कटेगा पत्ता

Anupama 18th April Written Update: इन दिनों शो अनुपमा में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं, आगे आने वाली स्टोरी में भी काफी ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 5:17 PM GMT (Updated on: 17 April 2023 6:35 PM GMT)
Anupama Latest Episode: अनुपमा में शुरु होगी एक नई कहानी, इस किरदार का कटेगा पत्ता
X
Anupama 18 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode Update: इन दिनों रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' नंबर वन पर चल रहा है। शो का ट्रैक इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है। जल्द ही कहानी में नया ट्विस्ट भी आने वाला है। मेकर्स शो को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए इसकी कहानी का रुख बदलने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शो 5 साल आगे बढ़ जाएगा। साथ ही इससे एक किरदार का पत्ता भी कट जाएगा। आइए आपको इसकी विस्तार से जानकारी देते हैं।

अनुपमा में आएगा बड़ा बदलाव

इस वक्त शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया अलग हो गए। छोटी अनु को उन्हें छोड़ने के लिए मजबूर करने के बाद दोनों अलग हो गए। वहीं दूसरी तरफ माया, बरखा और वनराज की तिकड़ी ने उनके बीच गलतफहमी पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इन सब के बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि शो 5 साल आगे बढ़ने वाला है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शो पांच साल आगे बढ़ने वाला है। 5 साल बाद अनुपमा और अनुज अलग-अलग अपनी जिंदगी में खुश दिखेंगे।

क्या होगा 5 साल बाद शो की कहानी?

ऐसा बताया जा रहा है कि अनुपमा की कहानी 5 साल के लीप के बाद काफी बदल जाएगी। अनुपमा अपनी डांस एकेडमी को लेकर बिजी रहेगी और वो बड़ी बिजनेसवुमन बन जाएगी। लीप के बाद अनुज और छोटी अनु माया के साथ रहेंगे। वहीं, कहा जा रहा है कि शो के लीप लेने के बाद छोटी अनु का सफर खत्म हो जाएगा। छोटी अनु बड़ी हो जाएगी, तो ऐसे में अस्मि देव शो को अलविदा कह देगी। हालांकि इस पर कुछ भी ऑफिशियल कहा नहीं गया है।

बता दें कि फिलहाल शाह हाउस में काफी ड्रामा चल रहा है। शाह हाउस डिंपल को अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहता है और डिंपल भी काफी बदल गई है। एक तरह से कहा जाए तो इस वक्त डिंपल अनुपमा से मिले प्यार को जैसे भूल सी गई है। वहीं, बरखा अनुपमा के घर पहुंचकर अनुपमा और अनुज के बीच दरारा लाने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज एक बार फिर आमने-सामने आएंगे। जिससे वनराज और माया दोनों टेंशन में आ जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story