×

Anupama Upcoming Twist: नहीं एक हो पाएंगे अनुज-अनुपमा? वनराज बढ़ाएगा मुश्किले

Anupama 12 April Episode: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आए दिन एपिसोड में काफी नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे। तो आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 11 April 2023 3:22 PM GMT
Anupama Upcoming Twist: नहीं एक हो पाएंगे अनुज-अनुपमा? वनराज बढ़ाएगा मुश्किले
X
Anupama 12 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 12 April Upcoming Story: इन दिनों 'स्टार प्लस' का पॉपुलर शो 'अनुपमा' काफी सुर्खियों में है। शो में इस वक्त शानदार ट्रैक चल रहा है। जहां, अनुपमा अपने दुखों को भूलकर आगे बढ़ रही थीं, तो वहीं डिंपल ने अनुपमा की डांस एकेडमी पर अपना हक जताना शुरु कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। शो में रोजाना नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं और कल यानी 12 अप्रैल 2023 का शो और भी मजेदार होने वाला है। आइए आपको बताते हैं शो में कल क्या होने वाला है।

शाह हाउस में होगा ड्रामा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपल की इस हरकत से समर काफी गुस्सा होगा और दोनों के रिश्ते में कड़वाहट घुलती हुई नजर आएगी। वहीं, जब यह बात शाह हाउस में पता चलेगी, तो घर में सभी डिंपल को बुरा-भला बोलेंगे। वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा का दिल एक बार फिर टूट जाएगा। जी हां, डांस एकेडमी जो अनुपमा की आखिरी उम्मीद थी, वह भी उससे दूर हो जाती है, जिससे अनुपमा का हाल और भी बुरा होता दिखाई देगा।

क्या एक हो पाएंगे अनुज और अनुपमा?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां अनुपमा डांस एकेडमी छोड़कर निकल रही होती है, वहीं उसे वनराज मिलता है और उसको साड़ी गिफ्ट करता है, लेकिन अनुपमा उस साड़ी को लेने से मना कर देती है, जिसके बाद वनराज अनुपमा को बताता है कि वह अनुज मिला। इस बात को सुनकर अनुपमा खुश हो जाती है और अनुज का हाल पुछती है। जिस पर वनराज नमक-मिर्च लगाकर अनुपमा को बताता है कि अनुज खुश है और माया के साथ शॉपिंग कर रहा था। यह सुनकर अनुपमा एक बार फिर टूट जाती है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनुज-अनुपमा को वनराज और माया मिलने देंगे। क्योंकि जहां एक तरफ माया-अनुज से शादी करने के सपने देख रही हैं, तो वहीं वनराज भी अनुपमा को अपनी जिंदगी और घर में वापस लाना चाहता है, लेकिन क्या अनुपमा अपने इस बुरे वक्त से हार जाएगी या फिर एक नई शुरुआत करेगी? वैसे आपको क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story