×

Anupama 8 April Episode: अनुपमा-अनुज को दूर करने के लिए एक हुए ये तीन शख्स

Anupama 8 April Episode: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि हर मुश्किल पार कर अनुपमा अपने नए सफर पर निकल चुकी है, लेकिन दूसरी तरफ शो में तीन शख्स अनुपमा और अनुज को पूरी तरह से अलग करने की साजिश रचेंगे।

Ruchi Jha
Published on: 8 April 2023 4:18 PM GMT
Anupama 8 April Episode: अनुपमा-अनुज को दूर करने के लिए एक हुए ये तीन शख्स
X
Anupama 8 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 8 April Episode: इस समय टीवी के टॉप सीरियल में 'अनुपमा' का नाम शुमार है। जी हां, शो में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। हालांकि, अनुपमा और अनुज के अलग होने के कारण दर्शक मेकर्स से थोड़ा गुस्सा है, लेकिन फिर भी शो की टीआरपी टॉप पर है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अंकुश और बरखा खुश हैं, क्योंकि उन्होंने डील क्रैक कर ली है। हालांकि, अदिक की पत्नी और अनुपमा की बेटी पाखी को ऐसा लगता है कि उसका पति अनुज के सारे पैसों पर राज करना चाहता है।

बरखा ने दिखाया अपना असली रंग

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि मोहल्ले वालों को सुनाने के बाद अनुपमा अपने नए सफर पर निकल जाती है, लेकिन शाह हाउस में वनराज अनुपमा का सपोर्ट करने की बात करता है। वो सबके सामने कहता है, ''भले ही आप सब लोगों को और अनुपमा को मुझ पर भरोसा न हो लेकिन मैं अनुपमा के साथ खड़ा रहूंगा। जो गलती मैंने की, वहीं दोबारा अनुपमा के साथ नहीं होने दूंगा। एक दोस्त की तरह अनुपमा का साथ दूंगा।'' वहीं, दूसरी तरफ अनुज अंकुश को फोन करता है और दोबारा उसे काम पर रखने की बात करता है और अंकुश भी खुश होकर अनुज को काम पर रख लेता है, लेकिन बरखा इस बात से भड़क जाती है और अंकुश से कहती है कि तुम पहले अपने आप पर ध्यान दो।

अनुपमा-अनुज को ये तीन शख्स करेंगे अलग

अंकुश का फोन कटने के बाद बरखा कहती है, ''भगवान ने हमे दोबारा मौका दिया और वो इस मौके को बर्बाद नहीं होने देगी। अंकुश बरखा को समझाता है कि ये सब अनुज का है लेकिन बरखा कहती है कि अब अनुज को हमें यहां वापस नहीं आने देना और नहीं अनुपमा से मिलने देना है।'' यानी यह तो साफ है कि अब बरखा अनुज और अनुपमा को कभी मिलने नहीं देगी, क्योंकि अगर वो मिल जाएंगे तो वापस आ जाएंगे, जिससे बरखा का काफी नुकसान होगा।

वनराज अनुपमा के साथ करना चाहता है नई शुरुआत

जहां एक तरफ बरखा दोनों को अलग करना चाहती है, तो वहीं वनराज भी दोनों को अलग करना चाहता है। इसका कारण है कि वह अनुपमा के साथ एक नई शुरुआत करना चाहता है। दरअसल, अनुपमा अपनी डांस एकेडमी में वापस आ जाती है। वनराज और बाकी सभी लोग अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए डांस एकेडमी जाने का प्लान करते हैं।

आने वाले एपिसोड में वनराज अनुपमा के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगा, तो अनुपमा हां भी कर देगी, जिसके बाद वनराज अनुपमा का हंसता-खेलता वीडियो बनाकर अनुज को भेजगा ताकि उसे लगे कि अनुपमा को उससे अलग होने का कोई दर्द नहीं है। वहीं, माया भी अनुज को अपनी बातों में फंसा कर अनुपमा से अलग करने की पूरी कोशिश करेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story