×

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में होने वाली है किसी की एंट्री, होगा बड़ा बवाल

Anupama 13 April Episode: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आए दिन एपिसोड में काफी नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे। तो आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 12 April 2023 2:40 PM GMT
Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की जिंदगी में होने वाली है किसी की एंट्री, होगा बड़ा बवाल
X
Anupama 13 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama 13 April Upcoming Story: इन दिनों 'स्टार प्लस' का पॉपुलर शो 'अनुपमा' काफी सुर्खियों में है। शो में इस वक्त शानदार ट्रैक चल रहा है। शो में जहां अनुपमा शाह और कपाड़िया फैमिली से दूरी बनाकर अपनी नई डांस एकेडमी की शुरुआत करेगी, तो वहीं माया और बरखा हाथ मिला लेंगी और अनुपमा-अनुज को अलग करने की पूरी कोशिश करेंगी। इस बीच शो में एक नई एंट्री भी होगी।

अनुपमा की जिंदगी में होगी किसी की एंट्री

जी हां, अनुपमा की लाइफ में इस समय काफी दुख है। जहां हर पल अनुज अनुपमा को और अनुपमा अनुज को याद करती रहती है, तो वहीं वनराज भी अनुपमा को अपनी लाइफ में वापस लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। इन सब के बीच यह रिपोर्ट सामने आई है कि शो में एक बच्ची की एंट्री होने वाली है, जो अनुपमा के सपने को पूरा करने में उसकी मदद करेगी। इसी के साथ वह अनुपमा की जिंदगी में हर किसी शख्स की कमी को भी पूरा करेगी।

अनुपमा भरेगी नई उड़ान

रिपोर्ट्स की मानें, तो आने वाले एपिसोड में अनुपमा इस बच्ची के साथ अपने जीवन की नई शुरुआत करेगी और फिर से उठकर खड़ी होगी। जी हां, अनुपमा को उसी डांस एकेडमी से तो निकाल दिया गया, लेकिन वह अपनी खुद की डांस एकेडमी खोलेगी। शो में कल यानी 13 अप्रैल को दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी मां के घर को ही डांस एकेडमी बना देगी। वहीं, अनुज बार-बार वनराज की बात को याद करके गुस्सा होगा और अकेला ही कहीं निकल पड़ेगा।

अनुपमा की जिंदगी में फिर आएगी बेटी

शो में आने वाले किरदार की बात करें, तो इस बच्ची के मां-बाप नहीं होंगे। वहीं, अनुपमा को भी इस बच्ची में छोटी अनु की झलक नजर आएगी। जहां यह एक बेस्ट डांसर है, लेकिन उसे प्रतिभा दिखाना का मौका नहीं मिलता है, जिसके बाद अनुपमा उसका साथ देगी और अपनी एकेडमी में जॉइन करवाएगी। यहां उसे अनुपमा का सपोर्ट मिलेगा। वहीं अनुपमा को उसका साथ मिलेगा, जिससे वह अपने सभी दुखों को भूल जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story