Anupama Spoiler Alert: शो में बड़ा उलटफेर, अनुपमा के लिए आया रिश्ता, जानें क्या होगा आगे?

Anupama Latest Episode Written Update: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों हर एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं, अब शो में एक बड़ा उलटफेर होने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 2:58 PM GMT
Anupama Spoiler Alert: शो में बड़ा उलटफेर, अनुपमा के लिए आया रिश्ता, जानें क्या होगा आगे?
X
Anupama 21 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupamaa 21 April Written Update: इस समय शो 'अनुपमा' के हर एपिसोड में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस समय जहां पाखी कपाड़िया हाउस पहुंच कर अपनी मां की जगह को बनाए रखने की कोशिश कर रही है, तो वहीं अनुज अपनी अनुपमा से मिलने उसके घर पहुंच गया है। वहीं अब शो में एक बड़ा उलटफेर होने वाला है। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले शो में क्या होने वाला है।

माया-बरखा का प्लान हुआ फेल

इस एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि लाख कोशिशो के बाद भी माया-बरखा का प्लान फेल हो जाता है। जहां एक तरफ बरखा पर नजर रखने के लिए पाखी कपाड़िया हाउस में पहुंच जाती है। तो वहीं अनुज अनुपमा से मिलने उसके पास पहुंच जाता है। जिससे माया और बरखा दोनों परेशान हो जाती हैं। जहां माया को इस बात का डर है कि अनुज एक बार फिर उससे दूर हो जाएगा, तो वहीं बरखा को ये डर है कि कपाड़िया हाउस उसके हाथ से चला जाएगा। दोनों मिलकर अभी भी अनुज-अनुपमा को अलग करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

अनुपमा के लिए आया रिश्ता

अनुपमा के डांस एकेडमी में स्टूडेंट्स आने लगे हैं और अनुपमा भी बच्चों के साथ बिजी होकर अपने गम को भुलाने की कोशिश कर रही है। अब जैसे ही अनुपमा अपने बच्चों को डांस सिखा कर घर भेज देगी। तभी वनराज की मां अनुपमा और कांताबेन से मिलने उनके घर पहुंची है। पहले तो कुछ देर बा बातों को घुमाती और फिर वनराज शाह के रिश्ते की बात करती है। इस पर कांताबेन और अनुपमा उसे जमकर लताड़ लगाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। एक तरफ जहां अनुपमा सख्त लहजे में लीला को याद दिलाती है कि कैसे उसने और उसके बेटे ने बार-बार उसके साथ धोखा किया है।

क्या मिल पाएंगे अनुज-अनुपमा

प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुज-अनुपमा से मिलने पहुंचता है और उसे दूर से देखकर मेरी अनु कहता है और अनु को भी आहसास होता है कि अनुज उसके आस-पास ही है। लेकिन अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-अनुपमा एक बार फिर एक-दूसरे के हो पाएंगे या फिर वनराज, माया और बरखा की चाल दोनों को अलग कर देगी। वहीं शो में एक नई एंट्री भी हुई है। हालांकि, इस बच्ची को लेकर अभी कोई खास रोल नहीं दिखाया गया है। लेकिन हो सकता है कि इस नए रोल को भी आगे खास तरह से दिखाया जाए या फिर अनुपमा की जिंदगी से जोड़ा जाए।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story