×

Anupama Spoiler Alert: 'अनुपमा' में आएंगे तीन जबरदस्त ट्विस्ट, काव्या-वनराज का टूटेगा रिश्ता

Anupama Upcoming Twist: शो 'अनुपमा' में आए दिन कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं, अब आने वाले एपिसोट में तीन बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 April 2023 4:14 PM GMT
Anupama Spoiler Alert: अनुपमा में आएंगे तीन जबरदस्त ट्विस्ट, काव्या-वनराज का टूटेगा रिश्ता
X
Anupama 22 April Episode (Image Credit: Instagram)

Anupamaa 22 April Written Update: स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' इस समय काफी रोमांचक हो गया है। अनु-अनुज के अलग होने के बाद फैंस अब दोनों के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। इस समय शो में जहां दिखाया जा रहा है कि अनुज-अनुपमा एक बार फिर मिलने वाले हैं, तो दूसरी तरफ वनराज-माया और बरखा दोनों को ना मिलने देने की कोशिश में लगे हुए हैं। तो चलिए आपको बताते हैं 'अनुपमा' के आगे आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

काव्या लेगी वनराज से तलाक?

शो में इस समय वनराज-अनुपमा को एक बार फिर अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश में लगा हुआ है। इस चक्कर में वह काव्या के साथ बुरा व्यवहार कर रहा है। वहीं, शाह हाउस में भी बा काव्या को हर समय ताने मारती रहती है। ऐसे में काव्या इस समय काफी परेशान है, क्योंकि वनराज का ऐसा पेश आना काव्या को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। वनराज यह चाहता है कि काव्या उसकी जिंदगी से चली जाए और अनुपमा उसकी जिंदगी में वापस आ जाए लेकिन काव्या अभी भी वनराज से प्यार करती है, लेकिन उसकी इन हरकतों से परेशान होकर काव्या-वनराज को तलाक के पेपर्स देगी। एक तरह से काव्या-वनराज का काम और भी आसान कर देगी, क्योंकि कहीं ना कहीं वो भी यही चाहता है।

अनुज-अनुपमा आएंगे आमने-सामने

शो में इस वक्त अनुज-अनुपमा एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन दोनों की जल्द मुलाकात होने वाली है। दरअसल, ऑफिस में अनुज को किसी जरुरी काम के लिए बुलाया जाएगा और अनुपमा को भी ऑफिस में बुलाया जाएगा। ऐसे में दोनों की एक बार फिर मुलाकात होगी। हालांकि, दोनों को ना मिलने दिया जाए इसकी कोशिश में वनराज-माया और बरखा तीनों लगे हुए हैं। लेकिन शो के नए प्रोमो के मुताबिक अनुज-अनुपमा के घर पहुंच जाएगा। हालांकि, दोनों की मुलाकात घर पर होगी या ऑफिस में इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

अनुपमा के पास पहुंचे डिंपल-समर

शो में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि अनुज बार-बार अनुपमा को याद कर रहा है। वहीं, अनुपमा से बात करने के लिए समर-डिंपल के साथ उसके घर पहुंचता है और अपनी मां से माफी मांगता है। दरअसल, अनुपमा के साथ ना देने पर समर को पहले काफी बुरा लगता है और वह सोचता है कि उसकी मां ने उसका साथ नहीं दिया, लेकिन बाद में वह बात को समझता है और अपनी मां से माफी मांगता है और डिंपल भी अनुपमा से माफी मांगती है और कहती है कि उसका कोई इरादा नहीं था अनुपमा को डांस एकेडमी से निकालने का। वहीं, अनुपमा भी दोनों को समझाती है कि जो भी करो सही से करो, क्योंकि गुस्सा सब खराब कर देता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story