दुल्हन ने स्टेज पर पूछ लिया ऐसा सवाल, घबरा कर इधर-उधर देखने लगा दूल्हा

शिक्षित दुल्हन ने दूल्हे से दो का पहाड़ा सुनाने को कहा, लेकिन दूल्हा इधर-उधर बगलें झांकने लगा. जिसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

Newstrack Network :  Network
Published By :  Roshni Khan
Update: 2021-05-03 11:30 GMT

शादी (सिंबॉलिक फोटो)

महोबा: आपने शादियों में अक्सर देखा होगा कि किसी ना किसा बात को लेकर लड़ाई हो जाती है। दहेज से लेकर छोटी-छोटी सी चीजों पर बात बिगड़ जाती है। अब ऐसी ही एक खबर यूपी के महोबा शहर से आई है जहां पर एक शाद टूटने की वजह आप जानकर हैरान हो जाएंगे। दुल्हन ने शादी के समय दूल्हे से कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए जिसका जवाब ना दे पाने की वजह से बारात वापस लौटानी पड़ी।

क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला महोबा जिले के खरेला थाना क्षेत्र का है। जहां 30 अप्रैल को बारात की सारी तैयारियां चल रही थी। लेकिन स्टेज पर दूल्हे से दुल्हन ने कुछ सवाल किये जिसके जवाब ना दे पाने पर उसने शादी करने से मना कर दिया। शिक्षित दुल्हन ने दूल्हे से दो का पहाड़ा सुनाने को कहा, लेकिन दूल्हा इधर-उधर देखने लगा। जिसके बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

दुल्हन का फैसला सुनकर सभी चौंक गए। कई घंटों तक मनाने की कोशिश चलती रही लेकिन इसका हल कुछ नहीं निकल सका। और तो और ये मामला पुलिस के पास पहुंचा। वहां दुल्हन का फैसला ही माना गया। आपसी सुलह समझौते के बाद बारात वापस लौट गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News