OMG! कुत्ते की इंसानी चाल देख उड़ें सबके होश, शख़्स ने कैद किया ये अद्भुत दृश्य

Ajab Gajab: इंसानों की तरह चलने वाले इस कुत्ते का वीडियो देख आप भी चौंक जाएंगे।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-03-15 11:22 IST

इंसानों की तरह चलता कुत्ता (instagram)

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया (Social media) पर आए दिनों तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हम और आप दांतों तले अपनी अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं। इन वीडियो में भी खासतौर से जानवरों और उनके अजीबो-गरीब (Ajab Gajab) हरकतों के वीडियो तो और भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो से रूबरू कराने जा रहे हैं जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पालतू कुत्ता (Animal lovers) अपनी मालिक के साथ सड़कों पर इंसानी हाव-भाव और तरीके से चल रहा है। इंसानों की तरह चलने वाले इस कुत्ते का वीडियो अपनी कार में बैठे एक शख्स ने बनाया है। 

क्यों वायरल हो रहा वीडियो 

आपने आमतौर पर कुत्तों को इंसानों की बात समझते, उनके साथ खेलते और उनसे बात करते तो देखा ही होगा लेकिन क्या आपने एक ऐसा कुत्ता देखा है जो इंसानों की तरह चल भी सकता है। जी हां, इस वीडियो में एक कुत्ते को अपनी मालिक के साथ सड़क पर इंसानों की भांति दो पैरों पर चलते दिखाया गया है। इस कुत्ते को देखकर सभी लोग भौचक्के और हैरान रह गए हैं।

दरअसल यह कुत्ता एक आम इंसान की तरह अपने मात्र दो पैरों पर खड़ा होकर बेहद ही तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। इस वीडियो को अपनी कार में बैठे एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है, यह सड़क किनारे अपनी कार में बैठा था जब ठीक इसी समय दो पैरों पर चलने वाला यह कुत्ता उसके बगल से अपनी मालिक के साथ गुज़रा।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। अकेले इंस्टाग्राम पर बेहद ही कम समय अवधि में अबतक इस वीडियो को 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है तथा साथ ही वीडियो पर 6 हज़ार से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Tags:    

Similar News